Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर का ब्लैक ड्रेस में दिखा किलर लुक, देखें तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन और हॉट एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक से लाखों लोगों पर बिजलियां गिरा देती हैं। जान्हवी कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं अब एक्टर्स की कुछ फोटोज सोशल […]

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की बेहतरीन और हॉट एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक से लाखों लोगों पर बिजलियां गिरा देती हैं। जान्हवी कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं अब एक्टर्स की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही है जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं और उनकी फोटोज को शेयर भी कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और वो टेबल पर बैठकर कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – nanya Panday Photos: अनन्या पांडे ने ब्लू ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, नजरें हटाना मुश्किल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का इस लुक में मेकअप कमाल का लग रहा है और वो कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फोटो में उनका हेयरस्टाइल काफी जच रहा है। इतना ही नहीं इस फोटो में एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार दिख रहा है जो फैंस के पसीने छुटा रहा है। इस लुक को देखकर फैंस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार रहे हैं।

और पढ़िए – Jacqueline Fernandez Look: जैकलीन फर्नांडिस लहंगे में लगी खूबसूरत, अदाओं पर हार बैठेंगे दिल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है जिसे फैंस फॉलो करते हैं और उनके स्टाइल से इंप्रेस भी होते है। ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी फोटोज हर तरफ छ रही हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडियन हो या फिर वेस्टर्न, हर ड्रेस में कहर बरपाती हैं। फैंस उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं और इन फोटोज को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनपर अपना दिल हार रहा है।

और पढ़िए – Neha Malik Photo: बहन की मेहंदी में कलरफुल लहंगा पहन खूब जचीं नेहा मलिक, देखें खूबसूरत तस्वीरें

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। जान्हवी कपूर सिनेमा की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, जिन्हें लेकर खबर है कि वो जल्द ही टॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती हैं।

First published on: Dec 08, 2022 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.