---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Bikini Look: जान्हवी कपूर ने बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor Bikini Look: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर अंदाज निराला है। एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी एक्टिविटीज के लिए भी काफी सराहा जाता है। वहीं जान्हवी अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस से कनेक्ट करती नजर आती हैं। इसी कड़ी में जान्हवी ने लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें साझा कर एक बार फिर […]

Janhvi Kapoor Bikini Look: जान्हवी कपूर ने बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने
Janhvi Kapoor Bikini Look: जान्हवी कपूर ने बिकिनी पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor Bikini Look: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर अंदाज निराला है। एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी एक्टिविटीज के लिए भी काफी सराहा जाता है। वहीं जान्हवी अपने हसीन पोस्ट्स के जरिए फैंस से कनेक्ट करती नजर आती हैं। इसी कड़ी में जान्हवी ने लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें साझा कर एक बार फिर सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है।

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस को नियॉन कलर की बिकिनी पहन बीच पर आराम फरमाते देखा जा रहा है। पहली फोटो में जान्हवी अपने बैक-साइड लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं।

दूसरी पिक्चर में भी जान्हवी कपूर का साइड प्रोफाइल देखने को मिल रहा है। जान्हवी का कातिलाना अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Jacqueline Fernandez Look: जैकलीन फर्नांडिस लहंगे में लगी खूबसूरत, अदाओं पर हार बैठेंगे दिल

तीसरी फोटो में एक्ट्रेस ने खुले साफ आसमान की झलक दिखाई है। इस फोटो को देख मालूम हो रहा है कि जान्हवी ने अपना मी-टाइम बेहतरीन तरीके से एन्जॉय किया है।

Neha Malik Photo: बहन की मेहंदी में कलरफुल लहंगा पहन खूब जचीं नेहा मलिक, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फोटोज में जान्हवी कपूर का नो-मेकअप लुक देखने को मिला है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा ग्लो कर रही हैं। जान्हवी ने बालों को खुला रखा है और हार्ट शेप ईयरिंग से अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं।

जान्हवी कपूर ने अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटोज (Janhvi Kapoor Bikini Pictues) को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मेसी बाल, इंद्रधनुषी आसमान, नमकीन हवाएं और एक अंतहीन सागर।’

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर का ब्लैक ड्रेस में दिखा किलर लुक, देखें तस्वीरें

जान्हवी कपूर अपने कर्वी फिगर के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उनका बिकिनी लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर अपना वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव पहुंची हैं। एक्ट्रेस को एक के बाद एक पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करते देखा जा रहा है। फैंस भी एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटे हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.