Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone latest biliki pics: सनी लियोनी ने 41 साल की उम्र में बिकिनी तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर मचाया गदर

Sunny Leone Bikini Pictures: बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। सनी 41 की उम्र में भी अपनी हसीन तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ाती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस के लेटेस्ट वेकेशन की हॉट तस्वीरें (Sunny Leone Hot Photos) भी सोशल मीडिया पर आते […]

Sunny Leone Bikini Pictures: बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी (Sunny Leone) किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। सनी 41 की उम्र में भी अपनी हसीन तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ाती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस के लेटेस्ट वेकेशन की हॉट तस्वीरें (Sunny Leone Hot Photos) भी सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं।

सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में हैं, और वो वहां बिकिनी पहन स्टनिंग फोटोशूट कराती नजर आई हैं। इन फोटोज को खुद सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट (Sunny Leone Post) किया है।

यहाँ पढ़िए – मौनी रॉय के इधर मां बनने की चर्चा गूंजी, उधर समंदर किनारे इठलाती-बलखाती नजर आईं अभिनेत्री

पिक्चर्स में सनी को ब्लू कलर की बिकिनी में सिजलिंग पोजेज देते देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगा अपने लुक को कम्पलीट किया है।

सनी कभी साइड पोज तो कभी फ्रंट पोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करती नजर आ रही हैं। इन पिक्चर्स के साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया है कि वो अभी मालदीव में हैं।

एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीरें सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 5 लाख 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – येलो फ्रंटकट ड्रेस में आमना शरीफ का हॉट लुक, मालदीव में बिता रही हैं हॉलिडे

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में यूजर्स को शानदार रिएक्शन देते देखा जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’सो हॉट।’ दूसरे ने लिखा,’ये काफी अमेजिंग है।’ वहीं, बाकी फैंस भी सनी को हॉट, स्टनिंग, बोल्ड, ग्लैमरस और सिजलिंग बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने फिल्म ‘जिस्म 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, आज एक्ट्रेस सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 53.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 13, 2022 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.