Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

In Pics: मिनी स्कर्ट पहन सनी लियोनी ने बरपाया कहर, फैंस बोले-Angel

Sunny Leone Latest Pics: बीटाउन की क्यूट एंड हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस को अपनी फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। यहाँ पढ़िए –  हिना खान […]

Sunny Leone Latest Pics: बीटाउन की क्यूट एंड हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस को अपनी फोटोज और वीडियोज से विसुअल ट्रीट देती नजर आती हैं।

यहाँ पढ़िए –  हिना खान ने लिया लालबागचा राजा का आशीर्वाद, शेयर की बेहतरीन तस्वीरें

हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

लेटेस्ट फोटोज में सनी को नियॉन कलर का वन शोल्डर शॉर्ट टॉप और मिनी स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। अपने लुक को पूरा करने के लिए अदाकारा ने न्यूड मेकअप किया और बालों को स्ट्रेट स्टाइल में ओपन रखा है।

यहाँ पढ़िए –मिनी स्कर्ट पहन सनी लियोनी ने बरपाया कहर, फैंस बोले-Angel

वायरल हो रही तस्वीरों में सनी लियोनी का हॉट लुक देखने को मिल रहा हैं। इन फोटो में सनी लियोनी कैमरे के आगे कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। सनी के इस लुक को देख चाहने वाले भी फिदा हो चुके हैं और उन्हें कमेंट में Angel लिखकर भेज रहे हैं।

सनी ने ये लुक अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म Ginna को प्रमोट करने के लिए कैरी किया है और तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Ginna promotions!

यहाँ पढ़िए – नेहा शर्मा ने ब्लैक लुक में दिखाई दिलकश अंदाए,फैंस बोलें-‘ब्यूटीफुल’

आखिर में वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी बीते दिनों रेमो डिसूजा संग एक गाने में नजर आ चुकी हैं। इस गाने में एक्ट्रेस रेमो डिसूजा संग थिरकती नजर आईं। इस गाने का नाम ‘नाच बेबी’ है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 10, 2022 10:19 AM