Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

In Pics: सोफी चौधरी ने तुर्की में क्लिक कराईं हसीन तस्वीरें, अदाओं पर मर-मिटे फैंस

सोफी चौधरी ने तुर्की में हसीन तस्वीरें क्लिक कराई हैं। साथ ही इन्हें साझा कर फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Sophie Choudry Latest Pictures: सोफी चौधरी (Sophie Choudry) बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फैशनिस्टा भी हैं। इसी कड़ी में सोफी एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स को फैशनेट कर रही हैं। सोफी ने अपनी हसीन तस्वीरों को साझा कर इंटरनेट जगत में तहलका मचा दिया है।

सोफी चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में सोफी, तुर्की में स्टनिंग पोजेज देकर सिजलिंग फोटोशूट कराती नजर आई हैं।

यहाँ पढ़िए – HK Pictures: हिना खान ने बीच किनारे नो-मेकअप लुक में दिए स्टनिंग पोज, तस्वीरों से बटोर रहीं लाइमलाइट

सोफी चौधरी के जरिए साझा की गई लेटेस्ट फोटोज में वो व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू एंड व्हाइट प्रिंटेड थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को Kusadasi Castle के पास ग्लैमरस पोज देते देखा जा रहा है।

सोफी ने स्कर्ट और टॉप के साथ गॉगल्स लगाया हुआ है। साथ ही ईयरिंग और चेन के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं। इसके अलावा उन्होंने रैपअप गोल्डन फुटवियर पहना हुआ है।

सोफी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत भी नजर आई हैं। ड्रेस, एक्सेसरीज और मेकअप सबकुछ सोफी के लुक के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठ रहा है।

सोफी चौधरी ने इन गॉर्जियस पिक्चर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है,’अपने महल की रानी।’ एक्ट्रेस के पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सोफी चौधरी के लेटेस्ट लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप दिलों की रानी हो।’ दूसरे ने लिखा,’सच में आप बेहद हसीन हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी सोफी को सिजलिंग, स्टनिंग, गॉर्जियस और खूबसूरत बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Shweta Tiwari Photos: शॉर्ट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने मचाई तबाही, फिटनेस देख फैंस की थमी सांसे

सोफी चौधरी भारत में स्थित एक ब्रिटिश गायिका, होस्ट और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हिंदी भाषा की फिल्मों में सक्रिय रूप से काम किया है और एमटीवी इंडिया की पूर्व वीजे और सामयिक मॉडल और टेलीविजन प्रेजेंटेटर भी रही हैं। सोफी ने 2005 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्हें डेविड धवन और वधू भगनानी ने फिल्म शादी नंबर 1 में संजय दत्त, फरदीन खान और जायद खान के साथ सह-कलाकार के रूप में लॉन्च किया गया।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts