Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

In Pics: अंजलि अरोड़ा ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, इंटरनेट का चढ़ा पारा

Anjali Arora Photoshoot: ‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस स्टनिंग फोटोशूट करा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की 6 तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस को एक से […]

In Pics: अंजलि अरोड़ा ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, इंटरनेट का चढ़ा पारा
In Pics: अंजलि अरोड़ा ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट, इंटरनेट का चढ़ा पारा

Anjali Arora Photoshoot: ‘काचा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस स्टनिंग फोटोशूट करा एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं।

अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की 6 तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस को एक से बढ़कर एक पोज देते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने इंडियन लुक में बरपाया कहर, फैंस बोले-‘जवानी तेरी आफत’

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। उनकी हर एक तस्वीर पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

फोटोशूट की पिक्चर्स में अंजलि अरोड़ा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू रिब्ड डेनिम जींस पहनी नजर आ रही हैं। फोटोज में अंजलि कभी जमीन पर तो कभी बेंच पर बैठ सिजलिंग पोज देती देखी जा सकती हैं।

अंजलि अरोड़ा ने जींस-टॉप पहन अपने मेकअप को न्यूड रखा है। साथ ही चेन, घड़ी और रिंग्स के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा है,’जो तुम्हारी आत्मा के लिए अच्छा है, वही करो।’

अंजलि अरोड़ा की ये फोटोज सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गई हैं, और लोग इन्हें लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है,’ऑसम मैम।’ दूसरे ने लिखा,’अंजलि जी आप बेहद हसीन हो।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी अंजलि की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी बनाते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए Hina Khan Photos: पर्पल साड़ी में हिना खान ने ढाई कयामत, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

बताते चलें कि अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में वायरल हुए एमएमएस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था,’यह एमएमएम मेरा नहीं था, मैं इसे देख काफी रोई थी। साथ ही इसका मेरे करियर और परिवार पर बेहद बुरा असर पड़ा है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 18, 2022 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.