TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी ने ‘वन पीस’ पहन दिखाई अदाएं, तस्वीरें देख नजरें हटाना मुश्किल

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लोग कायल है। एक्ट्रेस हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं और अपने अंदाज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। वहीं अब हुमा कुरैशी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज […]

Huma Qureshi
Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लोग कायल है। एक्ट्रेस हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं और अपने अंदाज से लोगों का दिल धड़का देती हैं। वहीं अब हुमा कुरैशी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इन फोटोज ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) पर्पल आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस 'वन-पीस' में उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं। हुमा कुरैशी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की इस फोटो में आप देख सकते है कि वो कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और उनका लुक बेहद ही सिंपल लग रहा है। हुमा कुरैशी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस और फिंगर में रिंग्स पहनी हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने इस लुक के साथ अपने बालों को खुला रखा है और हाई हील्स पहनी हैं। हुमा कुरैशी इसमें अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट भी करती हुई नजर आ रही हैं। हुमा कुरैशी की इन फोटोज को अब तक 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की ये फोटोज कातिलाना है। इसमें एक्ट्रेस ने झुकी आंखों से नीचे देख रही हैं और उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फोटो पर कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें 'क्वीन' कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें 'हॉटी' बताया। इसी के साथ कई यूजर ने 'फायर' और 'हार्ट' वाली इमोजी शेयर की। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। इतना ही नहीं हुमा कुरैशा का हर लुक सोशल मीडिया पर छाता जाता है जिसे फैंस फॉलो भी करते है और यही वजह है कि वो आज एक स्टार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.