Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Huma Qureshi Latest Photos: हुमा कुरैशी ने लहंगे में बरपाया कहर, अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल

Huma Qureshi Latest Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हुमा कुरैशी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो लहंगे […]

Huma Qureshi
Huma Qureshi

Huma Qureshi Latest Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हुमा कुरैशी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नजरें हटाना भी बेहद मुश्किल है।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: हिना खान ने लिया माता रानी का आशीर्वाद, अंदाज से जीता फैंस का दिल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट एंड गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं और वो कातिल अदाओं के साथ लोगों का दिल धड़का रही है।

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट एंड गोल्डन लहंगे के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं और हाथों में बैंगल्स पहने हैं। इसी के साथ वो अदाओं के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। हुमा कुरैशी हर लुक में कमाल की लगती हैं जिसका सबूत उनकी ये फोटोज है।

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का हेयर स्टाइल भी उनपर काफी जच रहा है और उनका मेकअप भी एक्ट्रेस पर जच रहा है। हुमा कुरैशी ने फोटोज को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है।

यहाँ पढ़िए – Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा और अली ने हमेशा के लिए थामा एक-दूजे का हाथ, शाही अंदाज से जीता दिल

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने फोटोज को शेयर करते हुए फैंस को ‘दशहरा मुबारक’! कहा। इसी के साथ उन्होंने लिखा कि, ‘सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं… देवी आपकी रक्षा करें और आपको ज्ञान और समृद्धि प्रदान करें।’

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फोटो पर फैंस ने दिल खोलकर कमेंट किए है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘ब्यूटी’ कहा। इसी के साथ कई यूजर्स ने दिल वाली इमोजी शेयर की। हुमा कुरैशी को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 06, 2022 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.