Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

थाईलैंड में हिना खान का दिखा कैजुअल लुक, फैंस को दिए फैंशन गोल

Hina Khan Look: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। हाल ही में हिना खान की कुछ फोटोज सामने आई […]

Hina Khan Look: छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। हाल ही में हिना खान की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमें वो अप्सरा लग रही हैं। एक्ट्रेस का नया लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिस देख नजरें हटाना बहुत ही मुश्किल है।

यहाँ पढ़िए –  मौनी रॉय ने लहंगा पहन दिखाई अदाएं, दिलकश अंदाज देख फैंस हुए घायल

हिना खान इन दिनों थाईलैंड में एन्जॉय कर रही हैं। वो बैंकॉक के Wat Pho मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने फोटो भी क्लिक करवाई। इस दौरान वो पिंक कलर के आउटफिट में दिखी जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लगी। इसी के साथ उन्होंने कानों में ईयरिंग्स पहने है। फोटो में वो मंदिर की सीढ़ियों पर बैठी हुई नजर आई।

इस लुक में एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज दिख रहा है। फोटो में देख सकते है कि वो बेहद ही कमफर्टेबल लग रही हैं। हिना खान जमीन पर बैठी हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की फ्लैट सैंडल पहनी है। इसी के साथ उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग गॉगल्स लगा रखा है। हिना के लुक को देख फैंस उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

इस फोटो में हिना खान मंदिर में खड़ी हैं और जमीन को देख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है और कैमरे के सामने जमीन को देखने हुए अदाओं के साथ फोटो क्लिक करवा रही है। हिना का ये अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

यहाँ पढ़िए –  राधिका आप्टे की इन 10 तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर

हिना खान की इस फोटो में मंदिर को देख रही हैं। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। बता दें, एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टन, वो हर लुक में कहर बरपाती हुई नजर आती है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 06, 2022 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.