Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Vacation: हिना खान ने प्रिंटेड मोनोकिनी में ढाया कहर, जोश से भर देगी हर एक तस्वीर

Hina Khan Vacation: हिना खान टेलीविजन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस से कनेक्ट करती और उन्हें विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इसी कड़ी में हिना ने अपने लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीरें दिखाकर पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली है। हिना खान (Hina Khan) ने […]

Hina Khan Vacation: हिना खान ने प्रिंटेड मोनोकिनी में ढाया कहर, जोश से भर देगी हर एक तस्वीर
Hina Khan Vacation: हिना खान ने प्रिंटेड मोनोकिनी में ढाया कहर, जोश से भर देगी हर एक तस्वीर

Hina Khan Vacation: हिना खान टेलीविजन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस से कनेक्ट करती और उन्हें विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इसी कड़ी में हिना ने अपने लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीरें दिखाकर पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली है।

हिना खान (Hina Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 8 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस मल्टी कलर की प्रिंटेड मोनोकिनी पहन बीच पर कातिल पोज देती देखी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:Dia Mirza Looks: दीया मिर्जा साड़ी में लगती है बेहद हसीन, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

हिना खान ने ये तस्वीरें मालदीव के बीच से साझा की हैं। इन्हें देख साफ पता चल रहा है कि ‘बीच बेबी’ एक बार फिर अपना मी-टाइम एन्जॉय करने मालदीव (Hina Khan Vacation) जा पहुंची हैं।

हिना खान के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने बैकलेस प्रिंटेड मोनोकिनी पहनी है। इसके साथ उन्होंने बालों की दो चोटी बनाई हुई है। एक्ट्रेस ने लाइट-ग्लॉसी मेकअप किया है। साथ ही गॉगल्स लगा अपने लुक को एक्सेसराइज करती नजर आई हैं।

हिना खान (Hina Khan) को हाथ में सर्फ बोर्ड थामे देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने कभी पानी के बीच तो कभी, किनारे पर मस्ती भरे अंदाज में पोज दिया है।

हिना खान की तस्वीरों को देख साफ हो रहा है कि वो मालदीव में अपने हर एक मोमेंट को जी-भरकर जी रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के कुछ देर के अंदर ही वायरल हो गई हैं।

हिना खान ने अपने वेकेशन (Hina Khan Vacation) की झलकियों को दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है,’इंटरनेट पुराना है… मैं असली सौदा सर्फ करती हूं। सर्फहेड HK।’

हिना खान के पोस्ट को मिल रहे ताबड़तोड़ लाइक्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी हर एक तस्वीर का कितनी बेसब्री से इंतजार करते हैं। पिक्चर्स को 83 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें:Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन जैसे गॉर्जियस लुक को पाने के लिए, फॉलो करें उनके स्टाइल  

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस भी हिना को बेहद प्यार करते हैं। इसी का नतीजा है कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर हिना के 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 11, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.