---विज्ञापन---

Hina Khan Photos: ट्रेडिशनल लुक में हसीन लगीं हिना खान, लुक देख फैंस बोले-‘कयामत’

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसने इंटरनेट का बज हाई कर दिया है।

हिना खान (Hina Khan) ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग शर्ग पहना है। इस लुक में वो कयामत ढा रही हैं जिसे देखकर फैंस का सांसे थम गई हैं।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने ग्रीन लहंगे में बरपाया कहर, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

हिना खान (Hina Khan) के लुक की बात करें तो इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गले में मोतियों का हार और हाथ में रिंग पहनी हैं। इसी के साथ कानों में छोटे इयररिंग्स पहने हैं। हिना खान का मेकअप भी काफी जच रहा है और उन्होंने हालों की सिंपल पोनी बनाई हैं जो उनपर अच्छा लग रही है। इन फोटोज में एक्ट्रेस एक दम कमाल की लग रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) ने अपने आउटफिट के साथ मैचिंग सैंडल पहने हैं और वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘Sunshine’ लिखा और इमोजी बनाया। एक्ट्रेस हर लुक में परफेक्ट लगती हैं और यही वजह है कि उनकी फोटोज आते ही छा जाती हैं।

हिना खान (Hina Khan) अपनी फिटनेस को लेकर भी छाई रहती हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं।

यहाँ पढ़िए – Anshula Kapoor Photos: अंशुला कपूर ने ग्रीन ड्रेस में बरपाया कहर, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के उड़े होश

हिना खान (Hina Khan) की इस फोटो में जुल्फे उनके चेहरे पर नजर आ रही हैं और इस लुक में वो कयामत ढा रही हैं। हिना खान की फोटोज को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की साथ ही उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 11, 2022 09:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.