Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Photos: हिना खान ने ब्लू बैकलेस ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, किलर पोज से फैंस के छूटे पसीने

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ है। हिना खान का स्टाइल फैंस को मदहोश कर देता है। वहीं वो हर लुक में कमाल की लगती हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ है। हिना खान का स्टाइल फैंस को मदहोश कर देता है। वहीं वो हर लुक में कमाल की लगती हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। आप भी देखिए एक्ट्रेस का किलर अवतार।

हिना खान (Hina Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो नेवी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वो कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस को घायल कर रहा है।

यहाँ पढ़िए – Happy Birthday Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय, टाइमलेस स्टाइल आइकॉन, देखें तस्वीरें

हिना खान (Hina Khan) फोटोज में बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने बालों को खुला रखा है जो कि कर्ली नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने सिल्वर कलर के इयररिंग्स पहने हैं। इसी के साथ उनका मेकअप भी कमाल का लग रहा है।

हिना खान (Hina Khan) इन फोटोज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ रही हैं। हिना खान ने फिंगर में रिंग्स पहनी हैं और दीवार के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये कातिल लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

हिना खान (Hina Khan) की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न हर लुक में एक दम परफेक्ट लगती हैं और उन्हें देखकर नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं, वो हर लुक में कहर बरपाती हैं।

यहाँ पढ़िए –  लाल साड़ी में दुल्हन की तरह सजीं Ankita Lokhande, लुक देख कायल हुए फैंस

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। उनका जलवा फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हिना खान आज की गिनती आज खूबसूरत एक्ट्रेसेस में की जाती हैं और यही वजह हैं कि वो आज फैंस के दिलों में बसी हुई हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 01, 2022 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.