---विज्ञापन---

Hina Khan Photos: हिना खान ने लहंगा पहन रैंप पर बिखेरा जलवा, दिलकश अदाओं ने उड़ाए होश

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं। हिना खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक हैं। हिना खान का अंदाज फैंस को बुहत पसंद आता है जिसे लोग फॉलो भी करते हैं। वहीं अब हिना खान की कुछ फोटोज वायरल […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं। हिना खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक हैं। हिना खान का अंदाज फैंस को बुहत पसंद आता है जिसे लोग फॉलो भी करते हैं। वहीं अब हिना खान की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो येलो लहंगे में नजर आ रही हैं जिसमें वो अप्सरा लग रही हैं। इस फोटो में वो अपना लहंगा फ्लाॉन्ट कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Huma Qureshi Latest Photos: हुमा कुरैशी ने लहंगे में बरपाया कहर, अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल

हिना खान (Hina Khan) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है। फोटो में आप देख सकते हैं कि वो अदाओं के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ मैचिंग जूलरी पहनी हैं।

हिना खान (Hina Khan) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो रैंप वॉक कर रही है और लोगों का दिल धड़का रही हैं। हिना खान ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘रैंप पर चलते हुए हमेशा अच्छा लगता है’।

हिना खान (Hina Khan) इस फोटो में कहीं और देख रही हैं और कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स आ गए और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा हैं।

यहाँ पढ़िए – Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने साड़ी पहन मांग में भरा सिंदूर, हुस्न देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

हिना खान (Hina Khan) हर लुक में परफेक्ट लगती हैं और यही वजह है कि उनकी तस्वीरें छा जाती हैं। हिना खान के इस लुक को देखकर फैंस ‘ब्यूटीफुल’ जैसे कमेंट कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर दिल वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। हिना खान जहां भी जाती हैं छा जाती हैं और यही वहज है कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 04, 2022 08:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.