Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Look: हिना खान का फिर दिखा क्लासी लुक, ड्रेस से लेकर हेयर तक ‘बहुत खूब’, हर फोटो में दिखी नजाकत

Hina Khan Look: हिना खान (Hina Khan) छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। एक्ट्रेस की एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं इन दिनों उनका नाम हर तरफ छाया हुआ है। हिना खान की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस की […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Look: हिना खान (Hina Khan) छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। एक्ट्रेस की एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं इन दिनों उनका नाम हर तरफ छाया हुआ है। हिना खान की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं। वहीं अब हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। आप भी डालिए एक नजर।

हिना खान (Hina Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो एक्वा ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं जो काफी स्टाइलिश हैं। इस लुक में वो हमेशा ही तरह खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िएJanhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने गाउन पहन लगाया ‘हुस्न का तड़का’, लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें

हिना खान (Hina Khan) ने इस लुक के साथ कानों में इयररिंग्स पहने हैं और व्हाइट कलर की नेलपेंट लगाई हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिल अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) हर लुक में कमाल की लगती हैं जिन्हें देखकर फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हटती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिय पर आते ही ट्रेंड करने लगता है जिसे फैंस फॉलो करते हैं।

हिना खान (Hina Khan) अपने लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो कहीं और देख रही हैं साथ ही तिरछी निगाहों से कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएRakul Preet Singh Look: व्हाइट साड़ी में रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

हिना खान (Hina Khan) का हेयर स्टाइल भी उनपर काफी जच रहा है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पोनी बनाई हैं और व्हाइट कलर के बैंड से अपने बालों को नया लुक दिया है जो उनपर जच रहा है।

हिना खान (Hina Khan) ने किसी भी तरह की कोई हैवी जूलरी नहीं पहनी हैं वावजूद इसके वो बला का खूबसूरत लग रही हैं। ये फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। एक्ट्रेस ने घर घर में पहचान बनाई हैं और वो टीवी से लेकर ओटीटी तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

हिना खान (Hina Khan) की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और उनके स्टाइल की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस हर लुक में एक दम फिट लगती हैं और यही वजह है कि उनके नाम की चर्चा हर तरफ है।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 17, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.