---विज्ञापन---

Hina Khan Look: समंदर किनारे हिना खान ने शॉर्ट ड्रेस पहन धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Hina Khan Look: हिना खान (Hina Khan) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Look: हिना खान (Hina Khan) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं अब एक बार फिर हिना खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल है।

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वो ऑरेंड एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो समंदर किनारे बीच पर जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएRakul Preet Singh Look: व्हाइट साड़ी में रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

हिना खान (Hina Khan) कातिल अदाओं के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। हिना खान ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘वो बीच को मिस कर रही हैं।’ एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि, हिना खान ने बालों को खुला रखा है और गॉगल्स लगा रखे हैं।’

हिना खान (Hina Khan) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो रेत पर चल रही हैं और बालों को छूते हुए कातिल अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। हिना खान की फोटोज देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

और पढ़िएHina Khan Look: समंदर किनारे हिना खान ने शॉर्ट ड्रेस पहन धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

हिना खान (Hina Khan) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है। इन फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। फोटोज को देखकर फैंस एक तरफ जहां हुस्न की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ स्टाइल पर दिल हार रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) इस लुक में कमाल की लग रही हैं जिन्हें देखकर फैंस की सांसे थम गई है। आपको बता दें, एक्ट्रेस इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हैं।

हिना खान (Hina Khan) का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करता है, जिसे फैंस फॉलो भी करते हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 16, 2022 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.