Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Latest Look: सज-धज के शीशे में खुद को निहारती दिखीं हिना खान, हुस्न देख फैंस बोले-‘किलर गर्ल’

Hina Khan Latest Look: हिना खान (Hina Khan) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। एक्ट्रेस के लुक और उनकी अदाओं के फैंस दीवाने हैं। हिना खान का हर एक अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है और उनका हर स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है जिसका सबूत उनकी ये […]

Hina Khan
Hina Khan

Hina Khan Latest Look: हिना खान (Hina Khan) की खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। एक्ट्रेस के लुक और उनकी अदाओं के फैंस दीवाने हैं। हिना खान का हर एक अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है और उनका हर स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है जिसका सबूत उनकी ये फोटोज है जिसे देखकर आप तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे। दरअसल, हिना खान की कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िए Poonam Pandey Pics: पूनम पांडे ने बीच पर फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, फैंस के छूटे पसीने

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। इन फोटोज में वो ब्लैक और गोल्डन लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) इंडियन लुक में शीशे के सामने खुद को निहारती हुई नजर आ रही हैं और उनका ये कातिलाना अंदाज फैंस को घायल कर रहा है। इस फोटो में हिना खान शीशे के सामने खड़ी हैं और पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए Kriti Sanon Look: कलरफुल प्रिंटेड साड़ी में कृति सेनन लगीं खूबसूरत, सादगी ने लूटा फैंस का दिल

हिना खान (Hina Khan) ने इस लुक के साथ हैवी जूलरी पहनी हैं। हिना खान ने हाथ में चूड़ियां पहनी हैं और गले में गोल्डन हार पहना है। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है जिसे कर्ल किया है और मांग टीका लगा रखा है। वहीं इस फोटो में वो अदाओं के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई दिख रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) इन फोटो में शीशे के सामने खड़ी होकर खुद को देख रही हैं। इसमें उन्होंने एक साथ अपने बालों पर रखा है और उनका ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) का मेकअप भी उनपर जच रहा है। एक्ट्रेस के लुक को देखकर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। बता दें, एक्ट्रेस का अंदाज देख कोई उन्हें ‘किलर गर्ल’ कह कहा है तो कोई ‘ब्यूटी क्वीन’। एक्ट्रेस की फोटोज ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है और इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं।

और पढ़िएNamrata Malla Photo: क्रॉप टॉप पहन नम्रता मल्ला ने बढ़ाई गर्मी, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

हिना खान (Hina Khan) टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने घर-घर में पहचान बनाई। हिना खान की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। हिना खान की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और यही वजह है कि उनका हर लुक फैंस को पसंद आता है जिसे उनके फैंस फॉलो भी करते हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 08:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.