TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मलाइका से लेकर कियारा-कार्तिक संग इन सितारों को किया स्पॉर्ट, देखें तस्वीरें

Stars Spotted: फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अक्सर स्पॉट होते रहते हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें हाल ही में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया गया जिनकी फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं और उनके लुक को फैंस […]

Stars Spotted: फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अक्सर स्पॉट होते रहते हैं जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें हाल ही में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया गया जिनकी फोटोज इंटरनेट पर छा रही हैं और उनके लुक को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। आइए तो देखते है इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं। पहला नाम मलाइका अरोड़ा का हैं जो एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने इंडियन लुक कैरी किया हुआ था। दूसरा नाम कियारा आडवाणी का है जिन्हें जुग-जुग जियो के दौरान प्रमोशन के दौरान देखा गया। इसमें आप उन्हें व्हाइट साड़ी में देख सकते हैं। विराट-अनुष्का को कल ही देखा गया। इस दौरान वो प्राइवेट एयरपोर्ट पर नजर आए। कार्तिक आर्यन को हाल ही में देखा गया। इस दौरान वो किसी बड़े डायरेक्टर के साथ मीटिंग करने के लिए जा रहे थे। आमिर खान को बेटे का साथ एक स्टोर में एक साथ देखा जा सकता हैं। रकुल प्रीत सिंह पिंक सूट में कैमरे के सामने प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। लॉरेन गॉटलिब को भी स्टाइलिश अंदाज में एक प्लेस पर देखा गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रमेश तौरानी को मुलाकात करते समय स्पॉट किया गया। जाहन्वी कपूर अक्सर जिम जाती रहती हैं। वहीं उनको पैपराजी ने जिम जाते हुए स्पॉट किया। इस दौरान वो कूल लुक में नजर आई। कियारा आडवाणी और वरुण धवन ब्लू लुक में नजर आ रहे है। जुग-जुग जियो के प्रमोशन के समय फोटो क्लिक करवा रहे हैं। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म प्रमोशन के दौरान देखा गया। अरमान मलिक को कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आदित्य रॉय कपूर को एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। मलाइका और अमृता अरोड़ा को अपने घर के बाहर देखा गया जहां वो अपने माता-पिता से मिलकर निकल रहे थे। मीरा राजपूत को बच्चों के साथ सैलून के बाहर देखा गया। नीतू कपूर को एक रियलिटी शो के सेट पर देखा गया जहां वो कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को बेटी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। उन्होंने बेटी को गोदी में ले रखा हैं। शर्ली सेतिया को उनकी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जैस्मिन भसीन को एक मीटिंग के दौरान स्पॉट किया गया। वरीना हुसैन को एयरपोर्ट पर स्पॉट कूल अंदाज में देखा गया। जावेद जाफरी को ब्लैक एंड व्हाइट लुक में स्पॉट किया गया शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को इंडियन लुक में फिल्म निक्कमा का प्रमोशन करते हुए देखा गया। शमिता शेट्टी को ब्लू लुक में देखा गया जिसमें वो बेहद ही सिंपल अंदाज में नजर आईं। अनिल कपूर को ब्लैक लुक में जुग-जुग जियो के प्रमोशन के दौरान देखा गया जहां उन्होंने कैमरे के सामने खूब पोज दिए। हैली शाह ने शॉर्ट ड्रेस में कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लग रही है। शमिता शेट्टी को मां सुनन्दा शेट्टी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो काफी खुश नजर आएं। राज कुंद्रा को बेटे के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। अली गोनी को एक मीटिंग के दौरान स्पॉट किया गया। जसप्रीत बुमराह को फिल्म के एक लोकेशन पर देखा गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.