---विज्ञापन---

Disha Patani Look: दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान, हर लुक में दिखा किलर अंदाज

Disha Patani Look: दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवूड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए जानी-जाती हैं। दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती […]

Disha Patani oops moment
Disha Patani oops moment

Disha Patani Look: दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवूड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए जानी-जाती हैं। दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती और अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैंस दिशा पाटनी की एक-एक झलक का इंतजार करते हैं और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है।

 यहाँ पढ़िए – Monalisa Latest Photo: मोनालिसा ने पिंक एंड व्हाइट सूट में ढाया कहर, दिए एक से बढ़कर एक पोज

दिशा पाटनी (Disha Patani) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस इंडियन पहने या फिर ट्रेडिशनल दोनों लुक में बेहद कहर बरपाती हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं और उनके इस लुक को देखकर फैंस की सांसे थम गई है।

दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर बोल्ड लुक्स में नजर आती हैं, लेकिन इस फोटो में आप देख सकते एक्ट्रेस पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही है। इस लुक में वो बार्बी डॉल लग रही हैं और वो शीशे के सामने खड़ी होकर किलर अंदाज से लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

 यहाँ पढ़िए – Poonam Dubey Video: पूनम दुबे ने किया सोलह श्रृंगार, लुक देख कायल हुए फैंस

दिशा पाटनी (Disha Patani) इस फोटो में बेबी पिंक क्रोप टॉप और वाइट फ्लारेड स्कर्ट पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत ज्यादा क्यूट लग रही हैं और फैंस ने उनकी क्यूटनेस की काफी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) की सिजलिंग तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल होती है। वहीं आप एक्ट्रेस की इस फोटो पर नजर डाले तो एक्ट्रेस ‘वन-पीस’ में नजर आ रही हैं। इस लुक में वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ ब्लैक बूट्स पहने हैं।

यहाँ पढ़िए – Vijay Deverakonda Deal: विजय देवरकोंडा की बड़ी डील! इस हसीन एक्ट्रेस संग पर्दे पर रोमांस करेंगे

दिशा पाटनी (Disha Patani) इस फोटो में बेहद ही कमाल की लग रही हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक्ट्रेस को देखर फैंस मदहोश हो रहे हैं और उनके स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) आज के समय में बॉलीवुड की एक बेहतरीन स्टार है। वो अपने फिगर के साथ-साथ अपनी ब्यूटी को लेकर भी हेडलाइन में बनी रहती हैं और यही वजह कि उनका नाम हर तरफ छाया हुआ है।

 यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Nov 03, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.