---विज्ञापन---

Cannes Closing Ceremony: दीपिका पादुकोण ने व्हाइट रफल साड़ी में बढ़ाई देश की शान, कांस के आखिरी दिन बिखेरा जलवा

Deepika Padukone New Look: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्विटवल यानी कान्स की शुरुआत 17 मई से (Cannes Film Festival 2022) से हो चुकी हैं। ये फेस्टिवल 17 से लेकर 28 मई तक होने वाला है। ऐसे में रेड कार्पेट पर हॉलीवुड सितारों से लेकर बॉलीवुड हसीनाएं तक ने अपना जलवा बिखेरा। अब कांस के […]

Deepika Padukone New Look: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्विटवल यानी कान्स की शुरुआत 17 मई से (Cannes Film Festival 2022) से हो चुकी हैं। ये फेस्टिवल 17 से लेकर 28 मई तक होने वाला है। ऐसे में रेड कार्पेट पर हॉलीवुड सितारों से लेकर बॉलीवुड हसीनाएं तक ने अपना जलवा बिखेरा। अब कांस के आखिरी दिन भी दीपिका पादुकोण ने अपने लुक्स से तारीफें बटोरी हैं।

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो ट्रेडिशनल लुक में लोगों के दिल जीत रही हैं।

कान्स के आखिरी दिन भी जाते-जाते दीपिका ने अपने खूबसूरत रेड कार्पेट लुक से पूरी दुनिया को अट्रैक्ट किया।

इन तस्वीरों में दीपिका को व्हाइट रफल साड़ी में देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने ब्रालेट स्टाइल मैचिंग ब्लाउज को टीमअप करके अपने लुक को बोल्ड बनाया है और व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस के साथ लुक को रॉयल टच दिया है।

 

और पढ़िएमाही श्रीवास्तव के एयर होस्टेस लुक ने लोगों को किया मदहोश, देखें तस्वीरे

 

दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया। इस साड़ी को उन्होंने मोतियों के नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स से पेयर किया था।

अदाकारा ने बालों का स्लीक बन बनाया था और बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था, जो उनकी परफेक्ट ब्यूटी को दिखा रहा था। इसके अलावा बता दें कि दीपिका कान्स के 75वें एडिशन में 8 सदस्यों वाली जूरी में शमिल रहीं। उन्होंने कान्स में भारत को रिप्रेजेंट किया।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 29, 2022 08:40 AM