Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bipasha Basu Photos: प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ग्लैमरस अवतार में नजर आईं बिपाशा बासु

Bipasha Basu Pregnancy: बॉलीवुड डीवा बिपाशा बासु (Bipasha Basu) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि आजकल एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें छाई हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड पर जमकर वायरल हो रही है। […]

Bipasha Basu Pregnancy: बॉलीवुड डीवा बिपाशा बासु (Bipasha Basu) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि आजकल एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें छाई हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड पर जमकर वायरल हो रही है।

लेटेस्ट फोटोशूट में बिपाशा बसु ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।खुले बाल और किलर स्माइल में एक्ट्रेस और भी हसीन लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर बिपाशा की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस की पिक्चर्स पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।


हालांकि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस केवल अपना चेहरा दिखा रही हैं। उन्होंने अपनी फुल पिक्चर शेयर नहीं की है।गौरतलब है कि बिपाशा अभी फिल्मी पर्दे से दूर हैं। फैंस को उनके बड़े पर्दे पर लौटने का इंतजार है।

हॉट कपल बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने लगती हैं।हालांकि, इस कपल ने अब तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है।

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग अप्रैल 2016 में शादी रचाई है। अब शादी के करीब 6 साल बाद यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं।

 

First published on: Aug 06, 2022 09:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.