---विज्ञापन---

Bhumi Pednekar latest Photos: ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर का दिखा बोल्ड अंदाज, नजरें हटाना मुश्किल

Bhumi Pednekar latest Photos: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग का हर कोई कायल है। इसके साथ ही भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के […]

Bhumi Pednekar latest Photos: भूमि पेडनेकर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
Bhumi Pednekar latest Photos: ब्लैक साड़ी में भूमि पेडनेकर का दिखा बोल्ड अंदाज, नजरें हटाना मुश्किल

Bhumi Pednekar latest Photos: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग का हर कोई कायल है। इसके साथ ही भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

और पढ़िएChitrangada Singh Photos: चित्रांगदा सिंह ने लगाया हुस्न का तड़का, फिटनेस के दीवाने हुए फैंस

भूमि अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Bhumi Pednekar Instagram) पर पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका लुक देखकर फैंस फिदा हो गए हैं।

बॉलीवुड अदाकारा समय के साथ-साथ काफी हॉट होती जा रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भूमि ने बॉडी फिट ब्लैक वन शोल्डर गाउन पहन रखा है।

अपने बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कर रखी हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है।

इन तस्वीरों में भूमि हमेशा की तरह काफी बोल्ड दिख रही हैं। वहीं फैंस उनके इस लुक को देखकर अपना दिल हारने पर मजबूर हो रहे हैं।

और पढ़िएKajol Latest Pics: ब्लैक सूट में कमाल की लग रही हैं काजोल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जल्द ही एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में नजर आने वाली हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 27, 2022 07:58 PM