Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Tamannaah Bhatia B’day: तमन्ना भाटिया का हर लुक में दिखा दिलकश अंदाज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Tamannaah Bhatia B’day: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी सिनेमा में भी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं। तमन्ना भाटिया की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और वो अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। तमन्ना भाटिया आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास […]

Tamannaah Bhatia B'day
Tamannaah Bhatia B'day

Tamannaah Bhatia B’day: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी सिनेमा में भी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं। तमन्ना भाटिया की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और वो अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। तमन्ना भाटिया आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर हम आपको उनकी फोटोज दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी उनके लुक को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) वैसे तो हर लुक में कमाल की लगती हैं लेकिन इस लुक में वो अप्सरा लग रही हैं। तमन्ना भाटिया इस रेड गाउन में अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं और ‘बार्बी डॉल’ लग रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है और कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –Hina Khan Look: हिना खान ने साड़ी पहन लगाया देसी तड़का, अंदाज देख हार बैठेंगे दिल

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ब्लैक लुक में गजब ढा रही हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने कट-गाउन पहना हैं और ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स पहने हैं। वहीं उन्होंने इस फोटो में भी अपने बाधों को बांधा हुआ है। इस गाउन में वो बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इस फोटो में रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और उनका लाइट मेकअप काफी जच रहा है। इतना ही नहीं सिंपल लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने कोई जूलरी नहीं पहनी हैं।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पिंक एंड सिल्वर गाउन में तहलका मचा रही हैं। इस लुक को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन सभी फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो आफत मचाती हुई नजर आ रही हैं।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) शॉर्ट ड्रेस में आग लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने मिनी ड्रेस पहनी हैं और ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स पहनकर वो हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस मदहोश होते हुए नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने शॉर्ट ड्रेस पहन ठंड में बढ़ाई गर्मी, देखें तस्वीरें

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इस फोटो में ऑरेंज आउटफिट में नजर आ रही हैं और इस फोटो में एक्ट्रेस का बॉसी लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस भी उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2022 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.