--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anusha Dandekar Topless: एड शूट के लिए टॉपलेस हुईं अनुषा दांडेकर, तस्वीरें देख लोगों के उड़े होश

- Advertisement -

Anusha Dandekar Topless। वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। ये तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अब एक बार फैंस के लिए दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं।

अनुषा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। अनुषा ने ये फोटोशूट एक ब्रैंड के लिए करवाया है। इसमें वो ब्राउन स्किन ब्यूटी की सनस्क्रीन हाथ में लिए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप अनुषा को टॉपलेस बैठे हुए देख सकते हैं।

 

और पढ़िएPhotos: पलक तिवारी के रेड लुक ने चलाए फैंस के दिलों पर प्यार के तीर

 

इनमें अनुषा ने अपने हाथ में एक बड़ी से हैट ले रखी है। अनुषा इस हैट से खुद को कवर करती नजर आ रही हैं। इनमें वो कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं। अनुषा की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं।

एक समय ऐसा था कि टीवी की दुनिया में कभी लोग अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के प्यार के चर्चे किया करते थे। इनका प्यार रियलिटी शो ‘लव स्कूल’ के दौरान शुरू हुआ था। हालांकि इनकी ये लव स्टोरी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन्होंने लगभग तीन साल तक डेट किया था।

ब्रेकअप होने के बाद अनुषा ने करण पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर एमटीवी से की थी और उसके लिए ‘एमटीवी हाउस ऑफ स्टाइल’, ‘एमटीवी डांस क्रू’, ‘एमटीवी टीन दीवा’, ‘एमटीवी न्यूज’ और ‘एमटीवी लव स्कूल’ जैसे शोज किए।

 

और पढ़िएPhotos: रिवीलिंग ड्रेस में ईशा गुप्ता ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, देख फैंस के छूटे पसीने

 

इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। 2003 में उन्होंने फिल्म ‘मुंबई मैटिनी’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया और फिर ‘विरुद्ध’, ‘एंथनी कौन है?’, ‘हैलो’, ‘सिटी ऑफ गोल्ड’, ‘डेल्ही बेली’ और ‘भावेश जोशी’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

 

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version