---विज्ञापन---

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाई कातिल अदाएं, फैंस का धड़का दिल

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। अनन्या पांडे इन दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं, एक्ट्रेस की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वो हुस्न का जलवा […]

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। अनन्या पांडे इन दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं, एक्ट्रेस की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वो हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं, जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल हैं। आप भी देखिए।

और पढ़िएMonalisa Photo: शॉट ड्रेस में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस फिदा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं की वो अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फोटो की बात करें तो वो पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने ग्रीन कलर की हील्स पहनी हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस फोटो में ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने लॉन्ग बूट्स पहने हैं।  साथ ही वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस लुक में बेहद हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका ये अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। वहीं एक्ट्रेस का मेकअप भी उनपर काफी जच रहा है।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस फोटो में कैमरे के सामने बैठकर फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस फोटो में उनका बैक लुक भी नजर आ रहा है। अनन्या पांडे हर लुक में कमाल की लगती हैं और इसमें तो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फोटोज को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा ‘हॉटी गर्ल’। इसी के साथ कई यूजर्स ने दिल वाला इमोजी बनाकर उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

और पढ़िएBhumi Pednekar Latest Photos: ब्लैक साड़ी में भूमि पेडनेकर का दिखा बोल्ड अंदाज, नजरें हटाना मुश्किल

अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं और उनका हर स्टाइल सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 28, 2022 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.