Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट के बचपन की अनदेखी तस्वीरें देख आपको याद आ जाएगा अपना बचपन

Alia Bhatt Childhood Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम ही काफी है। एक्ट्रेस आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी शानदार हैं। आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है और इस बार […]

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt Childhood Photos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम ही काफी है। एक्ट्रेस आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी शानदार हैं। आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। हाल ही में आलिया भट्ट के बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको अपने बचपन की याद जाएगी। डालिए एक नजर।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये बचपन की तस्वीरें हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं और वो अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) की गोदी में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में उन्होंने फ्रॉक पहन रखी हैं।

यहाँ पढ़िए – In Pics: सोफी चौधरी ने तुर्की में क्लिक कराईं हसीन तस्वीरें, अदाओं पर मर-मिटे फैंस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फोटो उनके जन्मदिन की है। आप देख सकते हैं कि उनके सामने केक रखा है और वो काफी सारे बच्चे हैं। आलिया भट्ट ने ब्लैक एंड सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हैं और वो अपने पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को केक खिला रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फोटो मुंबई की जिसमें तारीख और शहर दोनों लिखी हुई हैं। इस फोटो में आलिया भट्ट के साथ एक बच्ची और बैठी हैं जिन्हें देखकर लग रहा है कि ये आलिया भट्ट की  छोटी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फोटो में थोड़ी बड़ी नजर आ रही हैं और इस फोटो में आप उन्हें आसानी से पहचान भी सकते हैं। इस फोटो में वो पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और वो डांस सीख रही हैं। इसी के साथ उन्होंने साथ दो बच्चे भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फोटो में बेहद ही क्यूट लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों को बांध रखा है। इसी के साथ वो कुछ सोच रही हैं और उनकी मासूमियत लोगों का दिल जीत रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस फोटो में एक बच्ची को गोदी में ले रखा है और वो कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि फोटो में आलिया भट्ट के साथ दिखने वाली बच्ची उनकी छोटी बहन शाहीन है या फिर कोई और इसकी जानकारी नहीं हैं।

यहाँ पढ़िए – Hina Khan Photos: हिना खान ने कट आउट ड्रेस में उड़ाए होश, हर लुक में दिखा अलग अंदाज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फोटो में अपने दोस्तों संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं साथ ही इस फोटो में उनका वजन बढ़ा हुआ भी नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि वो टी-शर्ट और जींस में दिख रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फोटो में आलिया भट्ट आइसक्रीम में मजे ले रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और आलिय भट्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 15, 2022 09:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.