TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अब मिलेगा हंसी का डबल डोज, प्राइम वीडियो ने किया जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल ‘मन पसंद’ का ट्रेलर लॉन्च

Zakir Khan Stand-Up Special ‘Mann Pasand’: स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) के स्टैंड-अप स्पेशल ‘मन पसंद’  (Stand-Up Special ‘Mann Pasand’) के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो, ने आज मशहूर कॉमिक कलाकार, जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल मन पसंद के ट्रेलर को पेश किया है।पता […]

Zakir Khan Stand-Up Special 'Mann Pasand': स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) के स्टैंड-अप स्पेशल 'मन पसंद'  (Stand-Up Special 'Mann Pasand') के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो, ने आज मशहूर कॉमिक कलाकार, जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल मन पसंद के ट्रेलर को पेश किया है।पता हो कि, इसका प्रीमियर विशेष रूप से भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 7 दिसंबर को किया जाएगा। यह भी पढ़ें: Animal के सपोर्ट में उतरे Adnan Sami, फिल्म शोले और दीवार से कर दिया कंपेयर!

वास्तविक हंसी का संगम है   (Zakir Khan Stand-Up Special 'Mann Pasand')

आपको पता हो कि, मन पसंद को प्राइम सदस्यता में शामिल कर लिया गया है। इस विशेष सेट में भारत के सबसे मजाकिया और सबसे पसंदीदा हास्य कलाकारों में से एक को दिखाया गया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें उनके दोस्तों, संबंधों, और जीवन के हास्यास्पद अनुभवों के मजेदार आख्यानों के माध्यम से गुदगुदाने वाले सफर पर ले जाता है। 'सख्त लौंडे' के नवीनतम सेट ने भी इतिहास रचा है, जब जाकिर खान रॉयल अल्बर्ट हॉल ऑडिटोरियम में सुर्खियां बटोरने वाले पहले एशियाई हास्य अभिनेता बन गए। इसका पहला शो पूरी तरह से हिंदी में प्रस्तुत किया गया था। हंसी के असीमित सत्र का वादा करते हुए, 'मन पसंद' कॉमेडी के प्रशंसकों के लिए वास्तविक हंसी का संगम है, जो उन्हें और अधिक चाहने पर मजबूर कर देगा।

जाकिर खान ने जताया आभार

अपने शो के लिए जाकिर खान ने आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों का आभारी हूं जो मेरे कंटेंट को देखते हैं, उसका आनंद लेते हैं, और साथ ही समर्थन करते हैं। जो अत्यधिक प्रेम और सराहना मुझे मिलती है, वही मुझे मेरे कार्य और प्रदर्शन के माध्यम से और भी ज्यादा लोगों को हंसाने के लिए प्रेरित करती है," जाकिर खान ने कहा। "कलाकार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए, बड़े दर्शकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए, अपने कंटेंट को एक वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने के लिए। [caption id="attachment_388762" align="aligncenter" ] Image Credit: Google[/caption]

240 से अधिक देशों में होगा प्रसारण   (Zakir Khan Stand-Up Special 'Mann Pasand')

अपने प्रयास में निरंतर लगे रहते हैं, और जो खास तौर पर स्टैंड-अप कलाकारों के मामले में अत्यंत कठिन होता है। लेकिन प्राइम वीडियो को धन्यवाद, जिन्होंने कॉमिकस्तान और तथास्तु के साथ इस कठिन यात्रा को सुलझाया और संभव बनाया। मुझे खुशी है कि मेरी नवीनतम विशेष, 'मन पसंद', नई, मजेदार, और प्रासंगिक है, इसका आनंद 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के दर्शकों द्वारा लिया जाएगा।"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.