Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda OTT Rights: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ के इतने करोड़ बिके राइट्स, इस प्लेटफॉर्म से हुई डील

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) का ट्रेलर आ चुका है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला।

- Advertisement -

Yashoda OTT Rights: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं, उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहत है। सामंथा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है और अब एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पता चला है कि ये फिल्म पर्दे पर आने से पहले ही जबरदस्त कमाई कर रही है और अब इस फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बिक गए है।

और पढ़िएGodFather OTT: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म ‘गॉडफादर’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

इतने करोड़ में हुई डील

‘यशोदा’ (Yashoda) को लेकर खबर है कि, रिलीज से पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म के राइट्स मोटे दाम में बेचे है और एक बड़ी डील पक्की की है जिसके जरिए उन्होंने काफी मुनाफा भी हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘यशोदा’ के राइट्स मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफार्म के अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को लगभग 45 करोड़ में बेचे हैं लेकिन इसे लेकर अभी तक किसी भी तरह का कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। अगर ये बात पक्की है कि कह सकते है कि ये फिल्म पर्दे पर आने के बाद भी शानदार कमाई कर सकती है।

ट्रेलर ने किया इंटरनेट वर्ल्ड का बज हाई

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) का ट्रेलर आ चुका है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ‘यशोदा’ के ट्रेलर में सामंथा रुथ प्रभु का जमरदस्त एक्शन भी देखने को मिला जिसने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए। ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से वो काफी लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी।

और पढ़िएMonica O My Darling First Song: ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ का पहला सॉन्ग ‘Yeh Ek Zindagi’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Samantha's Yashoda Movie OTT Release Date, OTT Platform, Time and more

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

‘यशोदा’ (Yashoda) फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी सरोगेसी पर है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। इसे तेलुगू और तमिल भाषा में शूट किया गया है और हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डब करके रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘यशोदा’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। और अब देखना है कि एक्ट्रेस पर्दे पर कितना तहलकता मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts