TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

OTT पर फैंटेसी ड्रामा देखने के हैं शौकीन, तो हो जाएं खुश, आखिरी वाली सीरीज है टॉप लिस्ट में शामिल

OTT Release Drama: इन दिनों ओटीटी (OTT) पर फिल्में और वेब सीरीज देखना ट्रेंड में है। जो लोग फैंटेसी ड्रामा शो देखने के शौकीन हैं उन लोगों के लिए गुड न्यूज है कि अब उनकी तलाश खत्म हो गई है। आज के आर्टिकल में हम आपके लिए एंटरटेनमेंट का एक ऐसा खजाना लेकर आ रहे […]

Image credit: Google
OTT Release Drama: इन दिनों ओटीटी (OTT) पर फिल्में और वेब सीरीज देखना ट्रेंड में है। जो लोग फैंटेसी ड्रामा शो देखने के शौकीन हैं उन लोगों के लिए गुड न्यूज है कि अब उनकी तलाश खत्म हो गई है। आज के आर्टिकल में हम आपके लिए एंटरटेनमेंट का एक ऐसा खजाना लेकर आ रहे हैं जिसमें फैंटेसी और एक्शन से भरपूर शो शामिल है। जिस दिन ऑफिस की छुट्टी हो तो आप अपने परिवार व चाहने वालों के साथ इन सीरीज को इंजॉय कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी जादुई सीरीज शामिल हैं।

'रेज्ड बाय वाल्व्स'   (OTT Release Drama)

जो लोग फुल ऑन एंटरटेनमेंट चाहते हैं उनके लिए 'रेज्ड बाय वॉल्व्स' (Raised By Valves) वेब सीरीज बेस्ट है। हां इस बात का ध्यान रखें कि ये सीरीज थोड़ी डरावनी है, लेकिन एक्शन से भरपूर है। बात आईएमडीबी रेटिंग की करें तो इसे 7.5 की रेटिंग मिली है। आप इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

'रग्नारोक'

आपको बता दें कि, 'रग्नारोक' (Ragnarok) एक नॉर्वेजियन फैंटेसी ड्रामा सीरीज 'रैग्नारॉक' नॉर्स माइथोलॉजी पर बेस्ड है। इस सीरीज की कहानी पश्चिमी नॉर्वे के फिक्शनल सिटी एडा की है, जो पुतुल फैमिली की फैक्ट्री क्लाइमेट चेंज से परेशान  हैं। इस सीरीज का पहला सीजन जनवरी 2020 में ही आ गया था, वहीं दूसरा सीजन मई 2021 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है जिसे आईएमडीबी रेटिंग  7.4 मिली है।

'वन पीस'   (OTT Release Drama)

पता हो की 'वन पीस' (One Piece) कहानी मंकी डी लूफी की है। कहानी में लूफी अपने सपनों पर हंसने वालों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। उसे राजा बनने के लिए ऐसा खजाना चाहिए जो अब तक किसी को नहीं मिला। उसी की खोज में वह निकलता है और रास्ते में उसके कुछ दोस्त बन जाते हैं। आईएमडीबी पर इस शो को 8.5 की रेटिंग मिली है। नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज को देख कर सकते हैं।

'द विचर'

'द विचर' (The Witcher) जबरदस्त फैंटसी ड्रामा सीरीज है। कहानी जादू, योद्धाओं और डरावनी राक्षसों से अच्छी तरह डील करना सिखाती है। पोलिश राइटर आंद्रे सापको व्सकी की बुक सीरीज पर बेस्ड है। आईएमडीबी पर इसे 8.0 की रेटिंग मिली है। नेटफ्लिक्स पर इस शो देख सकते हैं।

'गेम ऑफ थ्रोन्स'  (OTT Release Drama)

गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) राजनीति, एक्शन, खून, सेक्स, प्यार, ड्रामा, परिवार और ड्रैगन की कहानी है। जॉर्ज आर आर मार्टिन की बुक 'अ सॉंग ऑफ आइस एंड फायर' पर बेस्ड अमेरिकी टीवी सीरीज के सभी सीजन आ चुके हैं। आईएमडीबी पर इस शोज को 9.2 की रेटिंग मिली है, जिसे आप प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.