TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

MX Player पर मुफ्त देखें ये 5 थ्रिलर मूवीज, क्लाइमैक्स देख चकरा जाएगा सिर

MX Player Thriller Movies: अगर आप भी थ्रिलर मूवीज के शौकीन हैं तो हम आपके लिए पांच बेहतरीन मूवीज लेकर आए हैं। इन मूवीज को देखकर आपका सिर चकरा जाएगा। वहीं आपका संडे भी फंडे बन जाएगा।

MX Player Thriller Movies: ऑफिस के वर्क लोड से ब्रेक लेना है तो हम आपके लिए पांच थ्रिलर मूवीज लेकर आए हैं। इन्हें देख आपका वीकेंड शानदार बन जाएगा। वहीं इसके क्लाइमैक्स को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इन मूवीज को आप MX प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं। साथ ही आप अपनी फैमिली के साथ इन मूवीज को घर में बैठकर पॉपकॉर्न खाते हुए एन्जॉय कर सकते हैं। सस्पेंस से भरपूर इन फिल्मों को देखते समय आप अपनी पलकें भी झपका नहीं पाएंगे। आइए आपको बताते हैं वो पांच फिल्में जिन्हें देखकर आप सिर चकरा जाएगा।

लंदन हैज फॉलन

जेरार्ड बटलर की ये मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इसे आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। इसमें जेरार्ड बटलर मुख्य किरदार में हैं। वहीं उनके साथ आरोन एकहार्ट, मॉर्गन फ्रीमैन और मेलिसा लियो भी शामिल हैं। ये मूवी आपके संडे को मजेदार बना देंगी।

बिग गेम

सैमुअल एल जैक्सन की ये एक्शन थ्रिलर मूवी देखकर भी आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस मूवी को जलमरी हेलैंडर ने डायरेक्ट किया है। इस हॉलीवुड मूवी को आप हिंदी में भी देख सकते हैं। सैमुअल के साथ-साथ इसमें ओनी टोमिला, रे स्टीवेंसन, विक्टर गार्बर और टेड लेविन भी मुख्य किरदार में हैं। यह भी पढ़ें: ब्लॉकबस्टर डेब्यू, फ्लॉप फिल्मों के बाद लिया ब्रेक, फिर धांसू कमबैक से बन गया सुपरस्टार; पहचाना कौन?

विक्रम वेधा

विजय सेतुपति और आर माधवन की ये थ्रिलर मूवी को देख आपका दिन बन जाएगा। इसे पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया है। ये मूवी 2017 में रिलीज हुई थी। 11 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई की थी।

वडा चेन्नई

धनुष की ये मूवी एक्शन और थ्रिल से भरपूर है। इसका क्लाइमैक्स आपका दिमाग घुमा देगा। इसे वेत्रिमारन ने डायरेक्ट किया है। मूवी में धनुष के साथ-साथ एंड्रिया जेरेमिया भी मुख्य किरदार में हैं। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की थी।

सरभम

सरभम मूवी भी बेहतरीन थ्रिलर मूवीज में से एक है। इसे आप संडे में घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं। अरुण मोहन ने इसे डायरेक्ट किया है। यह जापान की थ्रिलर मूवी गेम का रिमेक है। इसे देख आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। हालांकि ये एक तमिल मूवी है लेकिन आप इसे एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में देख सकते हैं।

मेट्रो

अगर आप किसी नई और अलग मूवी की तलाश में हैं तो इस मूवी को देखने के बाद आपका संडे फंडे में बदल जाएगा। इसे एंटोन मेगरदिचेव ने डायरेक्ट किया है। कास्ट की बात करें तो इसमें  सर्गेई पुस्कपेलिस, अनातोली बेली, स्वेतलाना खोडचेनकोवा, अनफिसा विस्टिंगौजेन, एलेक्सी बार्डुकोव, कतेरीना श्पित्सा, येलेना पनोवा और सर्गेई सोस्नोव्स्की मुख्य किरदार में हैं। यह भी पढ़ें: सलमान खान की ‘एक्स भाभी’ की लाइफ में लौटा पुराना प्यार, कभी सोहेल के लिए तोड़ी थी सगाई

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.