--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तबाही मचाएगी ‘विक्रम’, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Vikram: कमल हासन (Kamal Haasan) की ‘विक्रम’ (Vikram) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर इस क्राइम ड्रामा फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

 

फिल्म ‘विक्रम’ कमल हासन की पैन इंडिया रिलीज फिल्म थी जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया। तमिलनाडु में तो सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ने बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड को तोड़ते करते हुए हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म का टैग हासिल किया है। ऐसे में अब सभी की नजर इस फिल्म के ओटीटी रिलीज पर है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 8 जुलाई के दिन रिलीज होगी।

 

 और पढ़िए –  नेटफ्लिक्स की ‘SHE’ में कहानी कम और सेक्स ज़्यादा है

 

 

 

और पढ़िए –  Jaadugar Trailer: सचिव जी की फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

 

हालांकि अभी तक ये साफ ये नहीं हो पाया कि फिल्म को सभी भाषाओं में एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा या नहीं। कमल हासन स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज था। यही वजह है कि फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग अधिकार भी कई करोड़ रुपये में बिके हैं। ‘विक्रम’ ऐसी फिल्म है जिसमें तीनों एक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं।

वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसी के साथ कमल हासन कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर कर है और वो इंडियन के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। वहीं फैंस को दोनों फिल्मों का इंतजार है।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss