--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘विक्रम-वेधा’, डील पक्की!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) सिनेमाघरो में 30 सितंबर को रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Vikram Vedha On OTT: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) सिनेमाघरो में 30 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स तो नहीं मिल रहा लेकिन फिर भी फैंस थिएटर में एक बार फिल्म देखने जरूर जा रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आई है जिसमें पता चला है कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

‘विक्रम वेधा’ ओटीटी पर डील पक्की!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक डील पिक्की हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को जियो सिनेमा को बेच दिया है और ये फिल्म 7-8 हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिलहाल इसके राइट्स कितने में बेचे गए है औक क्या डील पर मुहर लग गई है? इसे लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

अभी तक किया इतना कारोबार

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ‘विक्रम वेधा’ की इस खबर के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स को, स्टार कास्ट को उम्मीद है कि ये फिल्म भले ही ज्यादा धमाल नहीं मचा रही हैं लेकिन ओटीटी पर ये शानदार प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 37.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यहाँ पढ़िए – Karthikeya-2 On OTT: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘कार्तिकेय 2’, जानें डिटेल्स

इस फिल्म पर बनी ‘विक्रम वेधा’ 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ये फिल्म, तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं और सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आ रही हैं और इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है। वहीं अब देखना है कि अब ये फिल्म ओटीट पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version