Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ‘विक्रम’, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

- Advertisement -

Vikram: कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) अब भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। खास बात ये है कि ये फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इस फिल्म की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में ‘डिज्नी + हॉटस्टार’ (Disney+Hotstar) पर 8 जुलाई को स्ट्रीम होगी। दर्शक जुलाई में ही फिल्म घर बैठे देख सकेंगे। कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ने बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड को तोड़ते करते हुए हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म का टैग हासिल किया है। वहीं आप इस फिल्म को जुलाई में ही घर पर बैठे देख सकेंगे।

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

 

और पढ़िए –  मियां, बीवी और मर्डर का धांसू ट्रेलर आउट, जानें कब और कहां होगी रिलीज

 

हालांकि अभी तक ये साफ ये नहीं हो पाया कि फिल्म को सभी भाषाओं में एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा या नहीं। कमल हासन स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज बना हुआ था। यही वजह है कि फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग अधिकार भी कई करोड़ रुपये में बिके हैं। ‘विक्रम’ ऐसी फिल्म है जिसमें तीनों एक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं।

वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इसी के साथ कमल हासन कई सारे प्रोजेक्ट पर काम कर कर है और वो इंडियन के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे। वहीं फैंस को दोनों फिल्मों का इंतजार है।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts