Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: क्या वाकई अभिनेता अनिल कपूर के युवा दिखने का राज ‘सेक्स’ है? यहां देखिये

- Advertisement -

Video: अभिनेता अनिल (Anil Kapoor) कपूर चर्चा में हैं। वजह उनके जवान बने रहने का राज है। इसका खुलासा उन्होंने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee with Karan Season 7 ) में कर दिया है। इसके पीछे अनिल जो वजह बताई, उसे सुनकर आप हंसेंगे भी और हो सकता है कि चौंक भी जाएं। जी हां, अनिल ने कहा कि उनके जवान रहने का एक ही राज है- सेक्स, सेक्स, सेक्स। अब लोगों के जेहन में एक सवाल जरूर उठेगा कि क्या ये वाकई सच है?

यहाँ पढ़िए – करण के शो में होगी अनिल कपूर और वरुण धवन की एंट्री! मचेगा बवाल

बता दें कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में अनिल कपूए के साथ वरुण धवन बहुत जल्दी नजर आएंगे। इसमें कोई दोराय नहीं कि इन दिनों ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ हर किसी का फेवरेट शो बना हुआ है। फैंस भी इस शो के नए एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इससे पहले इन दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी धमाल मचाते देखा गया था। अब हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘कॉफी विद करण’ के नए एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर ने अपनी जवानी के राज का खुलासा किया है।

करण जौहर रैपिड फायर राउंड

दरअसल कुछ देर पहले ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने इंस्टा हैंडल से प्रोमो क्लिप साझा की है। इस प्रोमो में जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड में अनिल कपूर से उनके जवां दिखने का कारण पूछते हैं, तो वो झट से बोलते हैं सेक्स, सेक्स, सेक्स। अनिल कपूर के ऐसे जवाब पर वरुण धवन वोहहहह का रिएक्शन देते हैं। तभी इसके तुरंत बाद अनिल अपनी बात को कवर करने के लिए कहते हैं कि ये सब स्क्रिप्टेड है। हालांकि, उनका ये जवाब सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – एंटरटेनमेंट जगत के कई बड़े सीक्रेट्स से पर्दा उठाएगी करण जौहर की वेब सीरीज

सेल्फी ऑब्सेस्ड, गॉसिप करने, गलत स्क्रिप्ट चुनने में माहिर अर्जुन कपूर

आगे बता दें कि इसके बाद रैपिड फायर राउंड में वरुण धवन से पूछा जाता है कि सेल्फी ऑब्सेस्ड, गॉसिप करने, गलत स्क्रिप्ट चुनने और अजनबियों से फ्लर्ट करने में कौन सबसे आगे है, तो वरुण हर बार अर्जुन कपूर का नाम लेते हैं। इस पर अनिल बोलते हैं, मेरा भतीजा है यार। इस एपिसोड में अनिल कपूर और वरुण कपूर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। बरहाल अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी का ये प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वो इसको देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बताते चलें कि KoffeeWithKaranS7 के एपिसोड 11 की स्ट्रीमिंग इस गुरुवार सुबह 12:00 बजे केवल Disney+Hotstar पर होगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss