--- विज्ञापन ---

विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ ओटीटी पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Govinda Naam Mera OTT: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। विक्की कौशल का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। विक्की कौशल को आज बड़े-बड़े डायरेक्ट अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं। वहीं अब वो ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

कहा जा रहा है कि विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में नजर आने वाले हैं। ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग जोरों पर जारी है। कुछ दिनों मेकर्स ने अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन अब खबर आ रही है कि ये फिल्म अब सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी। ये खबर सुनने के बाद फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं।

‘गोविंदा नाम मेरा’ में पहले से ही काफी देरी हो चुकी है और अब करण जौहर भी विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म को ज्यादा लंबे समय तक होल्ड पर नहीं रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्टर ने किभी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

 

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज

 

ये भी जानकारी सामने आई है कि पहले इस फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर लेले’ रखा गया था लेकिन बाद में इस फिल्म के नाम को बदला गया। ये भी पता चला कि इस फिल्म को शशांक खेतान एक्टर वरुण धवन को कास्ट करना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने ये फिल्म के लिए विक्की कौशल को ही बेहतर समझा। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कब तक रिलीज होती है। बता दें, विक्की इस फिल्म के साथ-साथ ‘सैम बहादुर’ में भी नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version