Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Uunchai OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘ऊंचाई’ भरेगी उड़ान, जानें कब होगी रिलीज

Uunchai OTT Release Date: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। पर्दे पर आते ही ये फिल्म नई-नई ऊंचाई को छू रही हैं और ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को […]

Uunchai
Uunchai

Uunchai OTT Release Date: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। पर्दे पर आते ही ये फिल्म नई-नई ऊंचाई को छू रही हैं और ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल रही हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि ये फिल्म पर्दे के बाद ओटीटी पर आएगी।

और पढ़िएHansika Motwani Wedding Updates: हंसिका मोटवानी की शादी को घर बैठे देख सकते हैं फैंस, OTT पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के जी-5 (Zee5) पर रिलीज होगी। जो दर्शक इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख सके, वो इस फिल्म को ओटीटी पर आराम से देख सकते हैं। ये भी खबर है कि इस फिल्म को ओटीटी पर एक या फिर दो महीने बार ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

इतनी स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लगभग 480 के करीब स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। ऊंचाई’ फिल्म की कहानी चार दोस्‍तों की है जिसमें दिखाया गया और इस फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं।

और पढ़िएBreaking: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा को लेकर आई बड़ी खबर! शोएब मलिक संग स्क्रीन पर आएंगी नजर

अब तक किया इतना कारोबार 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कारोबार किया, फिल्म ने दूसरे दिन 3 करोड़ 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 4.71 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 10.16 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म कितने करोड़ का कारोबार करती हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 14, 2022 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.