--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लस्ट स्टोरीज-2 को लेकर आया अपडेट, अंगद बेदी संग रोमांस करेंगी ये हसीना

- Advertisement -

Lust Stories 2: फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी का जलवा भी बरकरार है। फैंस अब ओटीटी की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म से कई कलाकारों को पहचान मिली हैं। वहीं अब लस्ट स्टोरीज का दूसरा सीजन भी आने के लिए तैयार है। इस सीरीज को एक साथ कई डायरेक्टर्स मिलकर बना रहे हैं सीरीज में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी जिसमें से एक को आर बाल्की डायरेक्टर रहे हैं। वहीं अब सीरीज को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

Mrunal Thakur: 'Want to make sure I'm relatable when it comes to the audience' | Entertainment News,The Indian Express

 

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर सामने आई है कि, इसमें अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आ सकती हैं और उनको मेकर्स ने फाइनल कर लिया है। ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के लिए अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर की जोड़ी दिखाई देगी। इस फिल्म के साथ-साथ अंगद बेदी ‘घूमर’ में भी नजर आएंगे जिसे आर.बाल्की डायरेक्ट कर रहे है। ‘घूमर’ में अंगद बेदी संग अभिषेक बच्चन, शबाना अजमी और सैयामी खेर अहम रोल में नजर आएंगे। ‘अंगद और मृणाल एक दूसरे अपोजिट दिखाई देंगे।

Mrunal Thakur Recalls Crying When She Was A Newcomer

फिल्म की कहानी भी फाइनल कर दी गई है। वहीं ‘घूमर’ (Ghoomar) की शूटिंग 7 अगस्त से शुरू होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज को काफी पसंद किया गया था। जब ये वेब सीरीज रिलीज हुई थी तब इस सीरीज को लेकर काफी चर्चा हुई थी और तब से लेकर अब तक इस सीरीज का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Mrunal Thakur Is Looking Up To THIS Actress For Inspiration

 

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि, लस्ट स्टोरीज में ‘काजोल’ (Kajol) भी नजर आएंगे जिसमें उनका पहली बार बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। लस्ट स्टोरीज में राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे। वहीं अब देखना है कि इसका दूसरा पार्ट कितना धमाल मचाता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss