Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tripling Season-3 Teaser: वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग-3′ का टीजर आउट, रोड ट्रिप पर निकली तिगड़ी

‘ट्रिपलिंग’-3 फैंस की फेवरेट वेब सीरीज में से एक है। ‘ट्रिपलिंग’-3  सीरीज के तीसरे पार्ट का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है।

- Advertisement -

Tripling Season 3 Teaser Out: ‘ट्रिपलिंग’-3 (Web Series Tripling-3) फैंस की फेवरेट वेब सीरीज में से एक है। ‘ट्रिपलिंग’-3  सीरीज के तीसरे पार्ट का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर आउट हो गया है (Tripling Season 3 Teaser Out) जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। ‘ट्रिपलिंग’-3 के टीजर देखने के बाद फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Varun Dhawan Video: वरुण धवन ने सारा अली खान के अंदाज में किया बड़ा ऐलान, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

‘ट्रिपलिंग’ 3 का टीजर जारी

ट्रिपलिंग-3 (Tripling-3) के दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि चंचल अपने घर से भागकर चितवन और चंदन के साथ अपने माता-पिता से मिलने पहुंचती है और अब इसी के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। सीरीज में चंदन के साथ रोड ट्रिप करते हुए नजर आएंगे और इस दौरान उनके साथ-साथ क्या-क्या कारनामे और हादसे होते हैं इसे दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है दोनों पार्ट के मुकाबले तीसरा सीजन काफी मजेदार होने वाला है।

ऐसे होगी कहानी की शुरुआत

‘ट्रिपलिंग-3’ (Tripling-3) कुमुद मिश्रा और शेरनाज पटेल और कुणाल रॉय कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं इस वेब सीरीज में तीनों भाई-बहन की मस्ती के साथ-साथ उनके माता-पिता की कहानी भी देखने को मिलेगी। वहीं पूरा परिवार एक साथ मिलकर ट्रेकिंग करता हुआ नजर आएगा। आपको बता दें, ‘ट्रिपलिंग’-3  वेब सीरीज को नीरज उधवानी ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी  सुमीत व्यास ने लिखी है।

यहाँ पढ़िए – Laal Singh Chaddha Release On OTT:आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज, जानें डिटेल्स

जानें कब और कहां देख सकते है ‘ट्रिपलिंग-3’

‘ट्रिपलिंग-3’ (Tripling-3) वेब सीरीज की बात करें तो इसका तीसरा सीजन जी5 पर स्ट्रीम होगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि ये वेब सीरीज जल्द ही फ्लोल पर आएगी। हालांकि अभी रिलीज की तारीख पर कोई अपडेट नहीं है। इसी के साथ ये भी जानकारी है कि इसका ट्रेलर 7 अक्टूबर को आएगा। वहीं अब देखना होगा कि दोनों पार्ट के मुकाबले इसका तीसरा पार्ट कितना तहलका मचाता है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts