--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, दिखेगा जवानों का पराक्रम

- Advertisement -

Shoorveer Trailer Release: आजकल की युवा पीढ़ी में देश के जवानों के लिए जितनी इज्जत और सम्मान है, उतना ही जवानों पर बनी बायोपिक और वेब सीरीज को देखने का क्रेज भी है। देश के सैनिकों की कहानी आज हर बच्चा-बच्चा जानना चाहता है। इसी कड़ी में अब देश के सैनिकों पर बनी एक और वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज की कहानी इंडियन आर्मी, एयरफोर्स के जवानों की कड़ी ट्रेनिंग पर आधारित है। ट्रेलर में मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू, क्या मुन्ना भैया की होगी वापसी?

 

 

 

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

इसके आग बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने ट्वीट कर ट्रेलर का वीडियो शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्पेशल फोर्स वक्त पर नहीं पहुंच सकी इस कारण 6 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर एक्शन लेते हुए मकरंद देशपांडे का किरदार एयरफोर्स के ऑफिसर से कहता है कि एक ऐसी यूनिट तैयार करो, जिसमें एक भी जवान को उन्हें खोना न पड़े। ऐसा आदेश मिलते ही आर्मी, एयरफोर्स और नेवी को मिलाकर एक यूनिट तैयार की जाती है। इस यूनिट को कड़ी ट्रेनिंग लेते हुए दिखाया गया है। इसके आगे ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे जब भारत पर अटैक होता है, तो ये टीम दुश्मनों से लोहा लेती है।

 

और पढ़िए – Ranveer Vs Wild: पहली बार बेयर ग्रिल्स के साथ दिखेंगे रणवीर सिंह, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

 

बता दें कि ‘शूरवीर’ के बारे में बात करते हुए इसके क्रिएटर समर खान कहते हैं, ‘शूरवीर को एक इंटेंस ड्रामा ऑफ एक्शन और इमोशन्स प्रजेंट करने के विचार के साथ देखा गया। इस शो में ऐसे किरदार हैं जिनका एक इमोशनल ऐंगल भी है, मुझे लगता है कि इमोशन हमारे सशस्त्र बलों का एक बहुत ही स्‍पेशल पार्ट है, हमारा सपना एक ऐसा शो क्रिएट करने का है, जो देश की तीनों ताकतों को एकसाथ लाता है’। आखिर में बता दें कि जगरनॉट प्रोडक्शंस से निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है। वहीं इसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। देशभक्ति और एक्शन के डबल डोज से भरपूर इस वेब सीरीज को 15 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version