--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘शिक्षा मंडल’ का ट्रेलर आउट, शिक्षा प्रणाली के घोटालों का होगा पर्दाफाश

हाल ही में इस वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

- Advertisement -

Shiksha Mandal Trailer: अक्सर आपने सुना होगा कि भारत देश में भ्रष्टाचार की कमी नहीं है, जिसके चलते आए दिन कई घोटाले सामने निकलकर आते हैं। ऐसी ही एक धांधली शिक्षा प्रणाली में भी देखने को मिलती है, जिन पर आधारित कई फिल्में बनाई गई हैं। शिक्षा प्रणाली से जुड़ा ऐसा ही एक घोटाला अब एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाला है। हाल ही में इस वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

Trailer Release: ‘शिक्षा मंडल’ का ट्रेलर आउट, शिक्षा प्रणाली के घोटालों का होगा पर्दाफाश

पुलिस ऑफिसर के किरदार में गौहर खान

दरअसल कुछ समय पहले रिलीज किए गए इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मेधावी छात्रों को एक भ्रष्ट शिक्षा प्रणाली में ऐसी भूमिका निभाने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें अधिकारियों के सामने खड़े होने की कोई उम्मीद नहीं होती। शो में गौहर खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर से ये साफ जाहिर है कि किस तरह शैक्षिक संस्थानों के साथ मिलकर भ्रष्ट नेता सुनियोजित तरीकों से परीक्षा घोटालों को अंजाम देते हैं। ये सीरिज इस बात को भी दर्शाती है कि कैसे इस घोटालों में फंसे मासूम छात्र रहस्यमय ढंग से गायब होकर मौत के घाट उतार दिए जाते हैं।

यहाँ पढ़िए – सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ‘लाइगर’, जानें कहां होगी रिलीज

एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी ‘शिक्षा मंडल’

आगे बता दें कि सैयद अहमद अफजल के निर्देशन में बनी इस सीरिज में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। ये सीरिज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर से स्ट्रीम होने जा रही है। आखिर में अपनी इस सीरिज पर बात करते हुए निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने कहा, ‘जैसा कि शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी है, सो हमने ये सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि कहानी जितनी मनोरंजक है, उतनी ही यथार्थवादी भी हो, ये हमारे लिए एक सौभाग्य की बात है कि हमारे पास गौहर, गुलशन और पवन सर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिन्होंने स्क्रिप्ट और मुझ पर विश्वास दिखाया’।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version