Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ वेब सीरीज का ट्रेलर आउट, इस दिन देगी दस्तक

- Advertisement -

Saas Bahu Achaar Pvt Ltd Trailer: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है। अभी हाल ही में ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ (Saas Bahu Achaar Pvt Ltd) नाम की सीरीज का ऐलान किया गया था। मगर अब इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं, ये सीरीज हिंदी में जारी की जाएगी।

 

 

और पढ़िए –  Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

 

इस सीरीज के ट्रेलर को कुछ समय पहले ही जारी किया गया है। ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ की कहानी पुरानी दिल्ली के चांदनी-चौक की ऐतिहासिक गलियों में रहने वाली एक महिला सुमन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आचार के बिजनेस को शुरू करने के लिए काफी संघर्ष करती है, जिससे कि वो अपने पूर्व पति से अपने बच्चों को वापस पा सके। इसी वजह से सुमन साफ नियत से अपना एक बिजनेस स्थापित करती है।

 

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

 

और पढ़िए – मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू, क्या मुन्ना भैया की होगी वापसी?

 

जैसा कि आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि ‘सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड’ आज के जमाने की सुमन की कहानी है, जहां वो अपनी प्यारी सास के सपोर्ट से बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बना पाती है और इस तरह से वो लाइफ में आगे बढ़ती है। हालांकि, आर्थ‍िक रूप से आत्‍मन‍िर्भर बनने के इस सफर में वो सफल हो पाती है या नहीं ये आपको इस सीरीज में देख सकेंगे। बता दें कि अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित इस कहानी का न‍िर्देशन भी अपूर्व ने ही क‍िया है। 6 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा। इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी, जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss