Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘रूहानियत चैप्टर 2’ का ट्रेलर आउट, सीरीज में दिखेगा नया मोड़

- Advertisement -

Roohaniyat 2 Trailer Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर दिन कोई ना कोई वेब सीरीज अपना जलवा बिखेरने को तैयार रहती हैं। कभी एक्शन सीरीज, तो कभी रोमांटिक सीरीज ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है। फैंस भी इन सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब हाल ही में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘रूहानियत चैप्टर 2’ का ट्रेलर आउट कर दिया गया है। बता दें कि ‘रूहानियत’ सीजन 1 को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था।

दर्शकों को बता दें कि इस सीरीज में सवीर (अर्जुन बिजलानी) और प्रिशा (कनिका मान) की जोड़ी एक बार फिर दिखाई देने वाली है। 14 एपिसोड की ये वेब सीरीज 22 जुलाई से MX Player पर स्ट्रीम की जाएगी। इस सीरीज के हर तीन एपिसोड को हर शुक्रवार सुबह 11 बजे जारी किया जाएगा। करीबन डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर में प्रिशा को सवीर के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और वो सवीर को अपने दिल की बात कहना चाहती हैं। सस्पेंस और ट्रायंगल को दर्शाती ये वेब सीरीज एक फिर फैंस का मनोरंजन करने आ रही है।

और पढ़िए –बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी साउथ एक्ट्रेस इरा मोर, इस एक्टर संग करेंगी स्क्रीन शेयर

इसके अलावा बता दें सवीर यानि अर्जुन बिजलानी को इस सीरीज में एक बिजनेसमैन के रूप में दिखाया गया है, जिसके लिए कई सारे एम्पलॉइज काम करते हैं। इस सीरीज पर बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘पहले चैप्टर के दौरान दर्शकों से हमें जो प्यार मिला है, उसके साथ हम दूसरे चैप्टर को रिलीज करने के लिए काफी रोमांचित हैं’। उन्होंने आगे कहा कि ‘हम ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वो भी पहले की तरह इस चैप्टर को पसंद करेंगे’।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss