Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

India Lockdown Trailer: ‘इंडिया लॉकडाउन’ का ट्रेलर रिलीज, देखते ही छलक पड़ेंगे आपके आंसू

India Lockdown Trailer Out Now: मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म कोरोना वायरस की वजह से लगी लॉकडाउन पर आधारित है।

- Advertisement -

India Lockdown Trailer Out Now: मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म कोविड 19 की वजह से लगी लॉकडाउन पर आधारित है। ट्रेलर देखने से तो यही पता चलता है कि फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को किन-किन समस्याओं से गुजरना पड़ा है।

‘इंडिया लॉकडाउन’ का ट्रेलर

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) के ट्रेलर में ये साफ दिखाया गया है कि कोरोना काल में लोग अपने जीवन को किस तरह गुजारे हैं। समाज के हर तबके के लिए लॉकडाउन की स्थिति बहुत भयावह रही। साल 2020 में पीएम मोदी ने देश में पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी। पहले लॉकडाउन से तो लोगों ने किसी तरह पार पा लिया था। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले के कारण लॉकडाउन की बढ़ते गई। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। कोई बेटा अपनी मां से नहीं मिल रहा था, तो कोई पति अपनी पत्नी से दूर था। कोरोना काल में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

लॉकडाउन का जीता जागता सबूत है ‘इंडिया लॉकडाउन’

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गरीब तबके के लोगों को क्या कुछ झेलना पड़ा कैसे गुजरना करना पड़ा, ये सारे मुद्दे आपको मधुर भंडारकर की ‘इंडिया लॉकडाउन’ में देखने को मिलेगी। गुरुवार को जी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर ‘इंडिया लॉकडाउन’ फिल्म का ट्रेलर (India Lockdown Trailer) रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे।

इस दिन रिलीज होगी ‘इंडिया लॉकडाउन’

‘इंडिया लॉकडाउन’ (India Lockdown) को अगले महीने 2 तारीख को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज की जाएगी। ‘इंडिया लॉकडाउन’ फिल्म में बॉलीवुड के फेमस कलाकार प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद, साई ताम्हणकर, अहाना कुमार, प्रकाश बेलावेदी मौजूद हैं।

- Advertisement -

Latest Posts