Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: सरेआम होगा बॉलीवुड सेलेब्स का पर्दाफाश, बचाव में आएंगे रितेश देशमुख

- Advertisement -

Case Toh Banta Hai Trailer: इन दिनों ओटीटी प्लेफॉर्म पर एक के बाद एक नए शोज आ रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी जिंदगी के बड़े-बड़े राज पर से पर्दे उठाते नजर आते हैं। अब हाल ही में अमेजन मिनी टीवी ने अपने पहले और यूनीक कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बता दें कि इस कॉमेडी रिएलिटी वेब शो में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और वरुण शर्मा वकील की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, डिजिटल कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला शो में जज के रोल में दिखाई देंगी।

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

आगे बताते चलें कि 3 मिनट के इस ट्रेलर में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शो में गेस्ट बनकर आए हुए नजर आ रहे हैं। ये शो 29 जुलाई से अमेजन टीवी पर स्ट्रीम होगा। कटघरे में बैठकर ये बॉलीवुड सितारे उन पर लगे आरोपों का जवाब देंगे और उन्हें डिफेंड करने के लिए एक्टर वरुण शर्मा अदालत में मौजूद होंगे। शो का ट्रेलर सोमवार को Amazon miniTV के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर ही आप लोटपोट हो जाएंगे।

और पढ़िए – Katrina Kaif ने दोस्तों संग पूल में की मस्ती, देखें बेहतरीन वीडियो

यही नहीं इस चैट शो में कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे कई कॉमेडियन्स भी नजर आएंगे। इसके अलावा ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी और कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर भी इस शो में बतौर मेहमान शामिल होंगे। ट्रेलर पर कुछ ही घंटो में 293,535 व्यूज आ गए हैं। इस शो की खास बात तो ये है कि इस शो को देखने के लिए व्यूअर्स को किसी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है। आप इसे अमेजन मिनी टीवी पर एक दम फ्री देख सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss