Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Trailer Launch: विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की फिल्म ‘फॉरेंसिक’ का ट्रेलर आउट

Forensic Trailer Launch: इन दिनों विक्रांत मैसी के सितारे आसमान में हैं और यही वजह है कि वो एक के बाद एक वेब सीरीज में अपना अभिनय दिखा रहे हैं। अब हाल ही में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे के अभिनय से सजी फिल्म ‘फॉरेंसिक’ (Forensic) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। […]

Forensic Trailer Launch: इन दिनों विक्रांत मैसी के सितारे आसमान में हैं और यही वजह है कि वो एक के बाद एक वेब सीरीज में अपना अभिनय दिखा रहे हैं। अब हाल ही में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे के अभिनय से सजी फिल्म ‘फॉरेंसिक’ (Forensic) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस क्राइम थ्रिलर में विक्रांत मैसी जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का किरदार निभा रहे हैं और राधिका आप्टे इंस्पेक्टर मेघा का रोल प्ले करने वाली हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर काफी दिलचस्प है। इस ट्रेलर में पुलिस एक ऐसे सीरियल क्रिमिनल की तलाश करती हुई दिखाई दे रही है, जो बच्चों के जन्मदिन पर उनकी हत्या कर देता है। इस दौरान फॉरेंसिक जांच से कई सबूत बाहर आते है, मगर फिर भी जांच के बाद केस में ऐसे ट्विस्ट और टर्न आते हैं, जिससे जांच एक्सपर्ट भी हैरान और परेशान हो जाते हैं। इसके अलावा आप देख सकते हैं कि ये ट्रेलर सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है।

 

और पढ़िए – जंगल में मंगल करने आ रहे हैं रणवीर सिंह, सामने आया बेयर ग्रिल्स के शो का टीजर

 

और पढ़िए –  करण के शो में साउथ एक्ट्रेसेस का बजेगा डंका, इस हसीना की होगी एंट्री

 

आगे बता दें कि ट्रेलर करीब 2.10 का है। यही ट्रेलर दर्शकों में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है। फिल्म ‘फॉरेंसिक’ इसी महीने 24 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी के अलावा प्राची देसाई भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्राची को दर्शक डॉक्टर रंजना के रोल में देखेंगे। फिल्म का निर्देशन विशाल फूरिया ने किया है। इस फिल्म की कहानी इस बात पर बेस्ड है कि कैसे उत्तराखंड के मसूरी में छोटी-छोटी लड़कियां गायब होने लगती हैं और उनके शव मिलने लगते हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 09, 2022 08:08 PM