---विज्ञापन---

Tooth Pari Trailor: सामने आया ‘टूथ परी’ का ट्रेलर, हॉरर स्टोरी देख लोगों के छूट जाएंगे पसीने

Tooth Pari Trailor: अपकमिंग वेब सीरीज की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ‘टूथ परी’ वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। यह एक हॉरर वेबसीरीज है जो वैम्पायर स्टोरी पर बेस्ड है। इसका ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस को इस अपकमिंग वेब सीरीज का […]

Tooth Pari Trailor: अपकमिंग वेब सीरीज की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ‘टूथ परी’ वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। यह एक हॉरर वेबसीरीज है जो वैम्पायर स्टोरी पर बेस्ड है। इसका ट्रेलर लॉन्च होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस को इस अपकमिंग वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

रिलीज हुआ टूथ परी का ट्रेलर (Tooth Pari Trailor)

हॉरर स्टोरी के साथ ही साथ वैम्पायर स्टोरी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। नई सीरीज ‘टूथ परी’ जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देख कर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फैंस के लिए तान्या मानिकतला और शांतनु महेश्वरी अभिनीत वैम्पायर हॉरर सीरीज ‘टूथ परी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया ट्रेलर

खुद तान्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका ट्रेलर को शेयर किया है। एक्ट्रेस लिखती है कि- ‘ट्विस्टेड लव, सीक्रेट वर्ल्ड, वैम्पायर और इंसानों का प्यार।’ साथ ही फैंस भी इसपर खूब प्यार लूटा रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। इस सीरीज के ट्रेलर में शुरू में शांतनु मुखर्जी और तान्या मानिकतला एक कॉमन मैन के रूप में दिखाई देते हैं। इसके बाद तान्या मानिकतला का वैम्पायर का रूप सामने आता है और सीरीज में शांतनु मुखर्जी एक डॉक्टर और तान्या मानिकतला वैम्पायर ‘टूथ परी’ वैम्पायर का रोल निभाती नजर आएंगी।

20 अप्रैल को होगी रिलीज

इसको सीरीज को 20 अप्रैल को नेटफ्लिकस पर रिलीज किया जाएगा और इसे प्रीतम डी गुप्ता के द्वारा डायेक्ट किया गया है। वहीं, अब देखने वाली ये होगी कि वैम्पायर हॉरर वेबसीरीज को लोग कितना प्यार देते हैं।

First published on: Apr 12, 2023 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.