Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘रेजिडेंट इविल’ पर मंडराया खतरा, ओटीटी पर भी नहीं मिल रही जगह

- Advertisement -

Resident Evil OTT: ‘रेजिडेंट इविल’ (Resident Evil) को आखिर किसने नहीं देखा। इस सीरीज को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। इसके पहले सीजन ने धमाल मचा दिया था। एक्शन हॉरर सीरीज वीडियो गेम फ्रैंचाइजी पर आधारित है जिसका पहला सीजन 14 जुलाई को रिलीज हुआ था और अब इस सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस थोड़े मायूस नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ‘लाइगर’, जानें कहां होगी रिलीज

‘रेजिडेंट इविल’ को लेकर आया अपडेट

दरअसल, खबर है कि, ‘रेजिडेंट इविल’ के नए सीजन के लिए नेटफ्लिक्स ने मंजूरी नहीं दी है। ‘रेजिडेंट इविल’ सीजन-1 को नेटफ्लिक्स के टॉप 10 में जगह नहीं मिली इसलिए अब वो इसके दूसरे पार्ट को लेकर किसी भी तरह का कोई कदम नहीं उठाना चाहते हैं इसलिए नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन के लिए इनकार कर दिया है। रिलीज से पहले ‘रेजिडेंट इविल’ की तुलना नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ से की जा रही थी लेकिन बाद में पता चला कि इसे स्ट्रीम करने के लिए रोक दिया है।

नहीं मिली टॉप-10 में जगह

रैंकिंग की बात करें तो, तीन हफ्ते बाद भी ये सीरीज टॉप 10 से बाहर हो गई। रॉटेन टमेटोज पर सीरीज को क्रिटिक्स ने 55% और दर्शकों ने 27% का स्कोर दिया जो कि बाकी फिल्मों के मुकाबले बेहद ही कम है। ‘रेजिडेंट इविल’ की बात करें तो एक यो जहरीले वायरस के ऊपर बनी है जिसमें दिखाया गया है कि, 14 साल बाद भी जेड वेस्कर (एला बालिंस्का) इस दुनिया के बचाव के लिए लड़ता है।

यहाँ पढ़िए – ‘रेजिडेंट इविल’ पर मंडराया खतरा, ओटीटी पर भी नहीं मिल रही जगह

ये किरदार आ रहे नजर

‘रेजिडेंट इविल’ की कहानी थोड़ी अलग थी लेकिन इसे दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। बता दें कि नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘रेजिडेंट इविल’ में बालिंस्का, लांस रेडिक, तमारा स्मार्ट, सिएना अगुडोंग, एडलाइन रूडोल्फ और नुनेज नजर आए। इसके साथ ही अहद रजा मीर, कॉनर गोसट्टी और टर्लो कॉनवेरी भी सपोर्टिंग रोल में दिख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss