--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लाल सिंह चड्ढा’ पर मंडराया खतरा, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी खींचे हाथ!

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब फिल्म को लेकर खबर आ रही है।

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha On Netflix: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके बाद खबर आई कि इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा लेकिन अब इसपर संकट गहराता नजर आ रहा है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है।

अभी पढ़ें मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

आमिर और नेटफ्लिक्स के बीच बातचीत

चर्चा थी कि आमिर और नेटफ्लिक्स के बीच इसके ओटीटी राइट्स को लेकर बातें हो रही है लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी राइट्स के बदले नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। इसके साथ ये भी शर्त थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर में रिलीज होने के 6 महिने बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी लेकिन अब डील कैंसल होती हुई दिख रही है।

इतने करोड़ की डील 

कहा जा रहा है कि, आमिर खान 80 से 90 करोड़ देने के लिए तैयार थे साथ ही उनका कहना था कि वो जल्द ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करें जिसके लिए नेटफ्लिक्स राजी नहीं हुआ। बाद में आमिर खान 125 करोड़ देने के लिए तैयार हो गए लेकिन फिर भी नेटफ्लिक्स ने डील नहीं की। अब खबर है कि नेटफ्लिक्स इस बजट में भी इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाह रहा है।

अभी पढ़ें Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

नहीं चला आमिर का सिक्का

आमिर खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के ओपनिंग डे पर सिर्फ और सिर्फ 12 करोड़ का कारोबार किया जो कि उनकी पहले की फिल्मों के मुकाबले बेहद कम है। आपको बता दें, आमिर खान की फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरे

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version