Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी थॉर ‘लव एंड थंडर’, इस खास दिन पर होगी स्ट्रीम

- Advertisement -

Thor Love And Thunder OTT Release Date: मारवल की थॉर ‘लव एंड थंडर’ (Thor Love And Thunder) का नाम आखिर किसने नहीं सुना। इस हॉलीवुड बेव सीरीज ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने करोड़ों रुपये की कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ ने मचाया तहलका, मिले इतने मिलियन व्यूज

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘थॉर लव एंड थंडर’

पता चला है कि, ‘लव एंड थंडर’ अब ओटीटी पर रिलीज होगी। जो लोग इस सीरीज को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वो अब इसे ओटीटी पर देख सकते है। रिपोर्ट के मुताबिक, थॉर लव एंड थंडर सिनेमाघरों में 7 जुलाई को रिलीज हुई थी और ये अब ओटीटी पर आ रही है। सिनेमाघरों के ठीक दो महीने बाद लव एंड थंडर 8 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

‘थॉर लव एंड थंडर’ को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसकी जानकारी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दी है। बता दें, इस सीरीज ने 18.60 करोड़ की पहले दिन कमाई की थी जो कि उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली और अब ये ओटीटी पर आ रही है तो फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

8 सितंबर को खास दिन

ये भी खबर है, 8 सितंबर को ‘डिज्नी प्लस डे’ मनाया जा रहा है इसलिए इस फिल्म के साथ कई और फिल्मों साथ ही वेब सीरीज को रिलीज किया जा रहा है। ये 2017 में आई थॉर रैग्नारोक की सीक्वल है और मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 29वीं फिल्म है। फिल्म को टाइका वैटिटी ने डायरेक्टर किया। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद थॉर लव एंड थंडर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss