Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

इस साल सिनेमा हॉल से ज्यादा OTT पर देखीं गई फिल्में, यामी गौतम ने दी दीपिका पादुकोण को मात

Most Watched Movies On OTT: फिल्मों के मुकाबले इन दिनों वेब सीरीज का बोलबाला दर्शकों के बीच काफी छाया हुआ है। ओटीटी पर आए कोई न कोई नई वेब सीरीज रिलीज होती नजर आती है। अब बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का क्रेज भी खूब चल रहा है। ऐसे में फिल्म निर्देशक और […]

Most Watched Movies On OTT: फिल्मों के मुकाबले इन दिनों वेब सीरीज का बोलबाला दर्शकों के बीच काफी छाया हुआ है। ओटीटी पर आए कोई न कोई नई वेब सीरीज रिलीज होती नजर आती है। अब बॉलीवुड के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का क्रेज भी खूब चल रहा है। ऐसे में फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी पर भी रिलीज करने लगे हैं। फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, थ्रिलर हो या फिर सस्पेंस से भरपूर ही क्यू न हो।

ओटीटी के इस बढते डिमांड को देखते हुए ऑरमैक्स मीडिया द्वारा इस साल ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की एक लिस्ट जारी की गई है, जिसमें दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ और अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ के साथ-साथ फिल्में भी शामिल हैं। रिसर्च फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2022 की हिंदी भाषा की टॉप फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसमे सबसे पहले नंबर पर डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म यामी गौतम स्टारर ‘अ थर्सडे’ है, जिसे सबसे ज्यादा 25.5 मिलियन व्यूज मिले । इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने खुब पसंद किया है।

और पढ़िए – Hindi Trailer: ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का हिन्दी ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

 

वहीं दूसरे नंबर पर 22.3 मिलियव व्यूज के साथ अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ है। इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में हैं।

नंबर तीन पर ‘कौन प्रवीण ताम्बे’है, जिसे 20.2 मिलियव व्यूज मिले। इस फिल्म को दर्शक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

चौथे नंबर पर 13.7 मिलियव व्यूज के साथ विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘जलसा’ है। इसे अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

पांचवें नंबर पर अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ऋषि कपूर की ‘शर्माजी नमकीन’ है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जुही चावला ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

 

10.4 मिलियव व्यूज के साथ अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ छठा पायदान लेने में कामयाब रही। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स देखा जा सकता है।

सातवें नंबर 8.6 मिलियव व्यूज के साथ जी 5 की फिल्म ‘फॉरेंसिक’ है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अनिल कपूर और उनके बेटे की फिल्म ‘थार’ है, जिसे 7.8 मिलियव व्यूज मिले हैं।

7.5 मिलियव व्यूज के साथ नौवें नंबर पर जी 5 की फिल्म ‘लव हॉस्टल’है।

इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लूप लपेटा’ दसवें नंबर पर है। इस फिल्म को 5.7 मिलियव व्यूज मिले हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 21, 2022 02:52 PM