TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

New Release on OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं ये जबरदस्त सीरीज और फिल्में, Asur 2 भी है शामिल

New Release on OTT: जिस तरह लोग थिएटर में फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते हैं उसी तरह ओटीटी पर फिल्म्स और सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच में एक्साइटमेंट रहती है। हर हफ्ते फैंस को लेटेस्ट सीरीज और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार रहता है। इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (New Release […]

New Release on OTT: जिस तरह लोग थिएटर में फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते हैं उसी तरह ओटीटी पर फिल्म्स और सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच में एक्साइटमेंट रहती है। हर हफ्ते फैंस को लेटेस्ट सीरीज और फिल्म के रिलीज होने का इंतजार रहता है।

इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (New Release on OTT )

इस लिस्ट इस हफ्ते ओटीटी पर शानदार फिल्में और सीरीज हो रही हैं जिसमें अरशद वारसी की असुर 2 से लेकर स्कूप शामिल है। बता दें कि इस हफ्ते ओटीटी पर 10 फिल्में और सीरीज फैंस के लिए रिलीज होने वाली हैं। इसमें सस्पेंस, थ्रिल का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स, ज़ी5, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगी। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर- असुर 2- अरशद वारसी की असुर का दूसरा सीजन असुर 2 इस हफ्ते रिलीज हो रहा है। क्राइम थ्रिलर सीरीज एक सीरियल किलर पर आधारित है। इसमें अरशद वारसी के अलावा बरुण सोबती, अमेय वाघ और रिद्धि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे। असुर 2 को 1 जून को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।   स्कूप- हंसल मेहता की सीरीज स्कूप में करिश्मा तन्ना पत्रकार जिग्ना वोरा का रोल प्ले कर रही हैं। आप इसे 2 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।   स्कूल ऑफ लाइज़- सीरीज में एक लापता स्कूली लड़के की कहानी को दिखाया गया है। सीरीज में लड़के के लापता होने के पीछे के रहस्य को उजागर करने की कोशिश की गई है। 2 जून को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर अविनाश अरुण की ये सीरीज भी आ रही है।   हत्यापुरी- 2 जून को रिलीज होने वाली संदीप राय की इस सीरीज में जाने-माने इनवेस्टीगेटर प्रदोश चंद्र मित्तर की कहानी हो दिखाया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर हिंदी और बंगाली भाषा में ये सीरीज आ रही है।   मुंबईकर- विक्रांत मैसी और विजय सेतुपति की धमाकेदार फिल्म ‘मुंबईकर’ में रणवीर शौरी, सचिन खेडेकर, तान्या मानिकतला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘मानाग्राम’ की रीमेक है। आप इसे 2 जून को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.